Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'ठेके पर जा रहा हूं शराब खरीदने, देश की इकोनॉमी बचाऊंगा,' वीकेंड कर्फ्यू में पुलिस ने रोका तो लोगों ने बनाए ऐसे-ऐसे बहाने

'ठेके पर जा रहा हूं शराब खरीदने, देश की इकोनॉमी बचाऊंगा,' दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू पर शनिवार को लोगों ने दिल्ली पुलिस के रोकने पर तरह-तरह के बनाए।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: April 17, 2021 21:41 IST
'ठेके पर जा रहा हूं शराब खरीदने, देश की इकोनॉमी बचाऊंगा,' वीकेंड कर्फ्यू में लोगों के बहाने सुन हंस - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'ठेके पर जा रहा हूं शराब खरीदने, देश की इकोनॉमी बचाऊंगा,' वीकेंड कर्फ्यू में लोगों के बहाने सुन हंस पड़ेंगे आप

नई दिल्ली। 'ठेके पर जा रहा हूं शराब खरीदने, देश की इकोनॉमी बचाऊंगा,' दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू पर शनिवार को लोगों ने दिल्ली पुलिस के रोकने पर तरह-तरह के बनाए। साउथ ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में वीकेंड कर्फ्यू में बाहर निकले लोगों को जब रोका गया तो लोगों ने तरह-तरह के बहाने बनाए लेकिन पुलिस पर सभी पर एक्शन लिया। दिल्ली पुलिस ने जनता को उदाहरण देने के लिए इनके वीडियो बनाए है ताकि आगे से इस तरह के बहाने बनाकर जनता बाहर न निकले। आपभी जानिए दिल्ली में लोगों ने पुलिस के सामने कैसे कैसे बहाने बनाए।

कोई फैक्ट्री चलाता है तो खुद को essential service में बता रहा है, तो कोई शराब लेने के लिए ठेके पर जाना चाहता है, उसे टोका तो पुलिस से कहा कि देश की स्थिति खराब है अर्थव्यवस्था सही करने के लिए शराब लेने जा रहा हूं। जामिया थाने की पुलिस ने आज बेवजह घर से बाहर निकलने पर लोगों तो तरह-तरह के बहाने सुनने को मिले।  

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में वीकेंड कर्फ्यू पर जब बेवजह घर से बाहर निकले लोगों को रोका गया तो उनके बहाने सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। पुलिस के रोकने पर एक व्यक्ति ने कहा- देश संकट में है, अर्थव्यवस्था बढ़ाने शराब खरीदने जा रहे हैं।

बता दें कि, दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने शुक्रवार रात को 10 बजे से सोमवार (19 अप्रैल) सुबह 5 बजे तक वीकेंड कर्फ्यू लगाया है। इस दौरान लोगों के बेवजह घरों से निकलने पर पाबंदी रहेगी। देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से लोगों को संक्रमित कर रही है।

सरकार और पुलिस लोगों से बेवजह घर के बाहर ना निकलने की सलाह दे रही है। वहीं अगर बहुत जरूरी है तो मास्क पहनकर ही निकलें। राजधानी में जिम, ऑडिटोरियम, मॉल, स्पा, मनोरंजन पार्क और सभा कक्ष 30 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिए गए हैं। सिनेमाघरों में भी केवल 30 प्रतिशत लोगों को प्रवेश दिया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement