Friday, March 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण को 'छपाक' में निभाए गए किरदार के लिए सम्मानित करेगी मध्य प्रदेश सरकार, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की संघर्ष भरी जिंदगी की दर्दनाक कहानी बयां करती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2020 20:43 IST
deepika padukone madhya pradesh govt- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण को सम्मानित करेगी मध्य प्रदेश सरकार

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' रिलीज हो चुकी है। इसमें विक्रांत मैसी ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस मूवी में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की संघर्ष भरी जिंदगी की दर्दनाक कहानी को बयां किया गया है। दीपिका के जेएनयू जाने के बाद उनकी फिल्म की भी खूब चर्चा हो रही है। कोई उनका समर्थन कर रहा है तो कोई 'छपाक' को बायकॉय करने की बात भी कह रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश की सरकार ने दीपिका को सम्मानित करने का फैसला किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्य प्रदेश सरकार दीपिका पादुकोण को 'छपाक' में निभाए गए उनके किरदार के लिए सम्मानित करेगी। ये कार्यक्रम मार्च महीने में भोपाल और इंदौर में आयोजित किया जाएगा। एमपी के पब्लिक रिलेशन मिनिस्टर पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से इजाजत मिलने के बाद इसकी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को 90 देशों में टेलीकास्ट किया जाएगा। ऐसे में कार्यक्रम पर करीब 700 करोड़ रुपये खर्च होंगे। 

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली हाईकोर्ट ने 15 जनवरी से स्क्रीनिंग पर लगाई रोक

बता दें कि 'छपाक' की रिलीज से पहले ही सीएम कमलनाथ ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म को एमपी में टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।'

बता दें कि 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement