Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘रेड’ की सफलता के बाद इस ब्रांड की एंबेसडर बनीं इलियाना डिक्रूज

इलियाना डीक्रूज इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ को लेकर काफी तारीफें बोटर रही हैं। अब खबर आई है कि इलियाना को भारतीय बाजार के लिए टूरिज्म फिजी की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2018 23:51 IST
Ileana D'Cruz - India TV Hindi
Ileana D'Cruz

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ को लेकर काफी तारीफें बोटर रही हैं। अब खबर आई है कि इलियाना को भारतीय बाजार के लिए टूरिज्म फिजी की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। वर्ष 2017 में इलियाना के साथ एक सफल अभियान के बाद, फिजी का रुख करने वाले भारतीय पर्यटकों की संख्या में काफी इजाफा हुआ था। 'बर्फी', 'रुस्तम' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रेड' में नजर आईं अभिनेत्री अगले महीने फिजी की यात्रा करेंगी।

इसे लेकर इलियाना का कहना है कि, "मुझे फिजी जैसे सुंदर देश के साथ जुड़ने पर खुशी है। फिजी लोगों ने जो आतिथ्य, सत्कार और प्यार दर्शाया उससे मुझे घर जैसा एहसास हुआ। मैं दोबारा वहां लौटने और इस खूबसूरत स्वर्ग के और नजारों को देखने के लिए बेताब हूं।" गौरतलब है कि पिछले 5 सालों से फिजी आने वाले भारतीयों की संख्या में लगातार वृद्धि हुई है।

बता दें कि ‘रेड’ में अभिनेता अजय देवगन को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया है। वहीं इलियाना उनकी पत्नी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासलि हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा हो रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement