Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कह दी ये बात

'मिशन मंगल' में नित्या मेनन ने एक साइंटिस्ट की भूमिका निभाई थी।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 29, 2019 7:24 IST
Nithya Menen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नित्या मेनन ने 'मिशन मंगल' फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था

पणजी: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस नित्या मेनन को फिल्मों में काम करते हुए एक दशक से भी अधिक वक्त हो चुका है। ऐसे में उनका कहना है कि उन्हें कभी भी यहां 'असुरक्षित' महसूस नहीं हुआ। हालांकि, उन्होंने बुरे बर्ताव का सामना किया है, क्योंकि फिल्म उद्योग में उस पर प्रतिबंध नहीं है।

गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में गुरुवार को नित्या से उनकी फिल्मी सफर के बारे में और उनसे फिल्म जगत में महिलाओं के असुरक्षित होने की आम धारणा के बारे में पूछा गया।

फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की मां का निधन, बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

इस बारे में नित्या ने कहा, "आप उतने ही सुरक्षित होते हैं, जितना खुद को रखते हैं। कोई भी आप पर तब तक दबाव नहीं डाल सकता है, जब तक आप नहीं चाहते। मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, जिससे कि मैं खुद को असुरक्षित महसूस करूं। हां, मैंने बुरे बर्ताव का सामना किया है और मैंने उसके खिलाफ आवाज भी उठाई है। मैंने कहा है कि क्या आपका खुद का सम्मान नहीं है?, ऐसा मत करो। बुरा बर्ताव आपको हर जगह मिलेगा, फिल्म उद्योग भी इससे अछूता नहीं है।"

बता दें कि 'मिशन मंगल' में नित्या मेनन ने एक साइंटिस्ट की भूमिका निभाई थी। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement