Sunday, May 05, 2024
Advertisement

...तो इसलिए खुद पर खास ध्यान दे रहे हैं प्रिंस नरुला

प्रिंस नरुला को हम रियलिटी शो में प्रतिभादी के तौर पर देख चुके हैं। इतना ही वह कई शो में विजेता भी घोषित किए जा चुके हैं। लेकिन इस बार वह किसी शो में नहीं बल्कि अब अपने अभिनय करने की शुरुआत करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2016 20:23 IST
narula- India TV Hindi
narula

मुंबई: प्रिंस नरुला को हम रियलिटी शो में प्रतिभादी के तौर पर देख चुके हैं। इतना ही वह कई शो में विजेता भी घोषित किए जा चुके हैं। लेकिन इस बार वह किसी शो में नहीं बल्कि अब अपने अभिनय करने की शुरुआत करने जा रहे हैं। छोटे पर्दे पर जल्द ही शुरू होने वाले नए मनोरंजक धारावाहिक 'बढ़ो बहू' के साथ बतौर अभिनेता करियर की शुरुआत करने जा रहे रियलिटी टीवी कलाकार प्रिंस नरूला पहलवान लकी सिंह अहलावत की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके लिए वह खास तैयारियां भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 10: भूमाता ब्रिगेड की लीडर तृप्ति देसाई बनेंगी प्रतिभागी!

प्रिंस ने इस सीरियल के लिए योजना बनाकर अपने खान-पान का खास ध्यान रख रहे हैं। इस धारावाहिक के लिए अपने स्वास्थ्य आहार से जुड़ी दिनचर्या के बारे में प्रिंस ने बयान दिया, "मेरे नाश्ते में उबले हुए आठ से 10 अंडे एक कटोरा ओट्स के साथ शामिल होते हैं। फिर मैं जिम जाकर कसरत करता हूं और प्रोटीन शेक लेता हूं। दोपहर के भोजन में चावल और चिकन लेता हूं।"

उन्होंने बताया कि वह शाम को 200 ग्राम मछली लेते हैं। कुछ समय बाद एक कटोरा सलाद और एक गिलास जूस लेते हैं और रात में चिकन या अंडे, ब्रोकली, मक्का और बीन्स खाते हैं।

प्रिंस इससे पहले 'रोडीज एक्स-2', 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 8' और 'बिग बॉस-9' जैसे लोकप्रिय रियलिटी शो जीत चुके हैं। 'बढ़ो बहू' 12 सितंबर से एंड टीवी पर प्रसारित होगा। शो में रिताशा राठौर भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement