Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजकुमार राव ने लोकल कोविड हीरोज की तारीफ की

राजकुमार राव ने लोकल कोविड हीरोज की तारीफ की। 

IANS Written by: IANS
Published on: June 03, 2021 15:30 IST
rajkummar rao- India TV Hindi
Image Source : RAJKUMMAR RAO राजकुमार राव ने लोकल कोविड हीरोज की तारीफ की

 

नई दिल्ली: अच्छे लोगों की कहानियां इस कठिन समय में आशा और सकारात्मकता की किरण बनकर उभरी हैं। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपने वर्णन के माध्यम से कई वास्तविक जीवन के सुपरहीरो को स्पॉटलाइट किया है, जिन्होंने आठ एपिसोड की स्पोटीफाई सीरीज के हिस्से के रूप में गीतकार स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित एक हिंदी कविता का सुनाई। 'रुक जाना नहीं' शीर्षक से, सीमित संस्करण की मूल ऑडियो और वीडियो श्रृंखला फ्रंटलाइन कार्यकतार्ओं से लेकर डॉक्टरों तक आम लोगों की असाधारण चीजें करने की कहानियों पर प्रकाश डालती है। पिछले हफ्ते पहले एपिसोड का टीजर लॉन्च किया।

राव ने बताया, '' बेशक, कुछ महान संगठन हैं जो कोविड राहत की दिशा में कुछ शानदार काम कर रहे हैं, लेकिन मैं एक आम आदमी की दृढ़ इच्छाशक्ति और दया से बहुत प्रभावित हुआ। लोगों को बिना किसी मकसद के और जरूरतमंद लोगों की मदद करते देखा है। मुझे पता था कि ये ऐसी कहानियां थीं जिन्हें बताया जाना था ताकि हमें उनकी ताकत और बलिदान याद रहे और यह भी याग रहें कि महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में हम अकेले नहीं हैं। मुझे आशा की इन कहानियों को दर्शक पसंग करेंगे। मैं इस पहल से बहुत प्रभावित हुआ।''

किरकिरे की कविता में उनकी पसंदीदा पंक्ति के बारे में पूछे जाने पर, राव स्पष्ट रूप से कहते हैं, "आप ईमानदारी से जानते हैं, मैं एक पंक्ति नहीं चुन सकता, जब मैंने पहली बार स्वानंद सर की कविता पढ़ी, तो मैं शब्दों से बहुत प्रभावित हुआ। मुझे पता था कि मुझे बस बोर्ड पर होना है। स्वानंद सर के शब्द बहुत सुंदर हैं, मैं कविता स्क्रीन पर सुनाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

ऑडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज का कहना है कि दयालुता के इन निस्वार्थ कृत्यों को इस सीमित वीडियो और ऑडियो श्रृंखला के माध्यम से साझा किया जाएगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement