Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sushmita Sen ने ट्रांसजेंडर बनकर उड़ाए लोगों के होश, 'ताली' का दमदार टीजर रिलीज

Taali Teaser Out: सुष्मिता सेन इस बार एक ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रही हैं। उनका दमदार लुक टीजर को वायरल कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 29, 2023 14:36 IST
Taali Teaser Out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taali Teaser Out

Taali Teaser Out: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'आर्या' से लोगों का दिल जीतने के बाद, सुष्मिता सेन एक बार फिर ओटीटी पर छाने के लिए तैयार हैं। अपनी अगली वेब सीरीज 'ताली' में वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज के फर्स्ट लुक के साथ ही यह चर्चा में आ गई थी। वहीं अब इसका दमदार टीजर भी रिलीज हो चुका है। टीजर में सुष्मिता अपने स्वाभिमान, सम्मान और स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं। 

कैसा है ये टीजर 

टीजर की शुरुआत सुष्मिता सेन के लाल बिंदी लगाने से होती है जो उनकी ताकत को दर्शाता है। इसके बाद सेन कहती हैं, 'ये कहानी इसी की है गाली से ताली तक।' फिर फ्रेम उसके संघर्ष और सिस्टम के खिलाफ लड़ाई पर केंद्रित हो जाता है, जो तीसरे लिंग को पहचानने के लिए तैयार नहीं है। फिल्म में सुष्मिता का किरदार उग्र लग रहा है और वह श्रीगौरी सावंत के रूप में ऐसी रच बस गई हैं कि उनकी असली पहचान कहीं नजर नहीं आ रही।

रियल स्टोरी पर है ये वेब सीरीज 

यह वेब सीरीज कोई फिक्शन नहीं बल्कि रियल लाइफ पर आधारित है। वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं। इस सीरीज का प्रीमियर 15 अगस्त से JioCinema पर मुफ्त में होगा। रवि जाधव द्वारा निर्देशित, वेब श्रृंखला क्षितिज पटवर्धन द्वारा लिखी गई है और अर्जुन सिंह बारन, कार्तिक डी निशानदार और अफीफा सुलेमान नाडियाडवाला द्वारा समर्थित है।

सुष्मिता सेन ने लिखा ये कैप्शन 

फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "गाली से ताली तक के सफर की ये कहानी। पेश है भारत के तीसरे लिंग के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी। #TaaliOnJioCinema 15 अगस्त से मुफ्त स्ट्रीमिंग।" आपको बता दें कि बीते साल से सुष्मिता अपने इस प्रोजेक्ट में बिजी थीं। 

जब रजत शर्मा के 'तीखे सवालों' से बचने के लिए संजय दत्त ने दी जादू की झप्पी, जानिए मजेदार किस्सा

कौन हैं श्रीगौरी सावंत?

गौरी सावंत ट्रांसजेंडर लोगों के गोद लेने के अधिकार के लिए भारत के सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर करने वाली पहली ट्रांसजेंडर थीं। पुणे में गणेश के रूप में जन्मी, वह महाराष्ट्र में चुनाव आयोग की सद्भावना राजदूत बनीं और राष्ट्रीय कानूनी सेवा प्राधिकरण (एनएएलएसए) मामले में याचिकाकर्ता थीं। 2008 में, उनकी मां के एड्स से पीड़ित होने के बाद उन्होंने गायत्री नाम की एक लड़की को गोद लिया। गौरी ने विक्स के एक विज्ञापन में काम किया जिसमें उनकी कहानी और गोद लेने की यात्रा को दर्शाया गया था।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani पर कंगना रनौत ने कसा तंज, बोलीं- 'नेपो गैंग' को लेकर किया लंबा पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement