Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Bus Accident in Gujarat: सापुतारा के पास 50 से ज्यादा यात्रियों को ले जा रही एक बस खाई गिरी, टायर फटने से हुआ हादसा, कई घायल: गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संघवी

Bus Accident in Gujarat: बताया जा रहा है कि हादसे में करीब 50 यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। वहीं कई यात्रियों को चोटें आई हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari
Published on: July 09, 2022 23:31 IST
Bus Accident in Gujarat- India TV Hindi
Image Source : ANI Bus Accident in Gujarat

Highlights

  • हादसे में दो यात्रियों की हुई मौत
  • पुलिस मौके पर पहुंच चला रही रेस्क्यू ऑपरेशन
  • 50 लोगों को सकुशल निकाला गया बाहर

Bus Accident in Gujarat: सापुतारा के पास 50 से अधिक यात्रियों को ले जा रही एक बस खाई में गिर गई। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हुए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची, रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. हादसे में जान गंवाने वाली दोनों महिला हैं। सभी यात्री सूरत और आसपास इलाकों के बताए जा रहे हैं। ये लोग सूरत से एक निजी बस से डांग जिले की यात्रा पर आए थे।

करीब 50 यात्रियों को सकुशल निकाला गया बाहर

गुजरात के गृहमंत्री हर्ष संघवी ने इस संबंध में एक ट्वीट कर जानकारी दी है। "डांग जिले के सापुतारा के पास 50 से अधिक यात्रियों को ले जा रही एक बस खाई में गिर गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। टायर फटने से हुए हादसे में कई लोग घायल हैं।" बताया जा रहा है कि हादसे में करीब 50 यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। वहीं कई यात्रियों को चोटें आई हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए सैम गहन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement