1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दो करोड़ की लग्जरी कार, 10 लाख रुपये का कटा चालान

दो करोड़ की लग्जरी कार, 10 लाख रुपये का कटा चालान

नए मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद से चालान कटने की कई खबरें आईं, जिनमें चालान की छह लाख रुपये तक थी। लेकिन अब चालान का नया रिकॉर्ड बना है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 30, 2019 12:20 IST
पोर्श- 911- India TV
Image Source : TWITTER पोर्श- 911

अहमदाबाद: नए मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद से चालान कटने की कई खबरें आईं, जिनमें चालान की छह लाख रुपये तक थी। लेकिन अब चालान का नया रिकॉर्ड बना है। अहमदाबाद में एक शख्स का करीब दस लाख रुपये का चालान काटा गया है। ये चालान पोर्श- 911 स्पोर्ट्स कार के मालिक का कटा है। अहमदाबाद आरटीओ  ने गाड़ी के ओरिजनल पेपर और नंबर प्लेट नहीं होने के कारण ये जुर्माना लगाया है। कार की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

कार की नंबर प्लेट नहीं होने की वजह से अहमदाबाद के हेलमेट चौराहा पर ट्रैफिक पुलिस ने सिल्वर रंग की कार को रोका था। जिसके बाद कार मालिक से जब पूछताछ हुई तो पता चला उसके पास गाड़ी के कागजात भी नहीं हैं। इसपर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालान काटा और कार थाने में जब्त कर ली। अब कार मालिक को पहले आरटीओ के पास जुर्माना भरना होगा और कार वापस लेने के लिए रसीद के साथ आना थाने जाना होगा।

इससे पहले ओडिशा के संबलपुर में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर एक ट्रक के मालिक को 6,53,100 रुपये का जुर्माना लगाया गया था। वहीं, इससे भी पहले दो-दो लाख रुपये तक के कई चालान कट चुके थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13