Saturday, May 11, 2024
Advertisement

LNJP अस्‍पताल से भागा कोरोना मरीज हरियाणा के राई में पकड़ा गया, संपर्क में आए लोगों की होगी जांच

अब दिल्ली पुलिस उन लोगों की लिस्ट बना रही है, जो लोग इस मरीज के संपर्क में आए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: April 18, 2020 12:18 IST
LNJP अस्‍पताल से भागा कोरोना मरीज हरियाणा के राई में पकड़ा गया, संपर्क में आए लोगों की होगी जांच- India TV Hindi
Corona patient who escaped from LNJP hospital was caught in Rai, Haryana

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के एलएनजेपी अस्पताल से भागे कोरोना वायरस संक्रमित मरीज को दिल्‍ली पुलिस ने हरियाणा के राई से पकड़ लिया है। यह मरीज अस्‍पताल से शुक्रवार को दोपहर में चकमा देकर भाग गया था। दिल्ली पुलिस ने इस मरीज को हरियाणा के राई से पकड़ा है। दिल्‍ली पुलिस ने शनिवार सुबह 4 बजे इस मरीज को पकड़ा है। अब दिल्ली पुलिस उन लोगों की लिस्ट बना रही है, जो लोग इस मरीज के संपर्क में आए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महिला डॉक्‍टर के साथ हुआ दुर्व्‍यवहार

इससे पहले एलएनजेपी अस्‍पताल में ही कोविड-19 के एक रोगी द्वारा एक महिला डॉक्टर से कथित तौर पर दुव्यर्वहार किए जाने का मामला सामने आया था। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया था कि घटना मंगलवार शाम लोक नायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में हुई।

अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस का एक मरीज आक्रामक हो गया और एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर को उसने धमकी दी। इससे वह डॉक्टर डर गई और ड्यूटी रूम की तरफ भागी। डॉक्टर ने अन्य के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस रोगी ने फिर अन्य रोगियों को बुला लिया और हमारे स्टाफ को धमकाया। हालांकि पुलिस ने कहा कि उसे कथित घटना के संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement