Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने फारूक अब्दुल्ला को दिलाया भरोसा, कहा- ‘‘मुश्किल समय में साथ हैं हम’’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को सोमवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और भरोसा दिलाया कि वह ‘‘मुश्किल समय’’ में उनके साथ खड़ी हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: October 21, 2019 15:34 IST
Mamata Banerjee assures Farooq Abdullah of standing by him...- India TV Hindi
Image Source : PTI Mamata Banerjee assures Farooq Abdullah of standing by him in difficult times (File Photo)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को सोमवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और भरोसा दिलाया कि वह ‘‘मुश्किल समय’’ में उनके साथ खड़ी हैं। उन्होंने अब्दुल्ला से सकारात्मक बने रहने की अपील की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि ‘‘फारूक अब्दुल्ला जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। यह आपके लिए मुश्किल समय है। हम आपके साथ खड़े हैं। कृपया सकारात्मक बने रहिए। हम आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।’’ 

जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान हटाए जाने के बाद 82 वर्षीय अब्दुल्ला को जन सुरक्षा कानून के तहत हिरासत में ले लिया गया था। अब्दुल्ला और बनर्जी के अच्छे संबंध हैं और उन्होंने 19 जनवरी को कोलकाता में आयोजित ‘‘एकजुट भारत रैली’’ में भी भाग लिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement