1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अब कैसी है ममता बनर्जी की हालत, डॉक्टरों ने बताया

अब कैसी है ममता बनर्जी की हालत, डॉक्टरों ने बताया

राज्य सरकार ने बनर्जी के उपचार के लिए पांच वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम बनायी है। बनर्जी पर शाम को चुनाव प्रचार के दौरान पूर्ब मेदिनीपुर के नंदीग्राम में कथित रूप से हमला हुआ।

Bhasha Bhasha
Published on: March 11, 2021 6:53 IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कथित हमले के बाद बुधवार को यहां एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक्सरे किया गया। डाक्टरों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को इस सरकारी अस्पताल के वुडबर्न वार्ड के विशेष केबिन नंबर 12.5 में ले जाया गया और वहां चलती फिरती एक्स-रे मशीन की मदद से उनका एक्सरे किया गया।

पढ़ें- जनता की नजर में गिर गई खट्टर सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री को इसी परिसर के बांगुर इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंसेज में एमआरआई के लिए ले जाया गया। बनर्जी का उपचार कर रहे चिकित्सकीय दल से जुड़े इन डॉक्टर ने कहा, "मुख्यमंत्री के बायें पैर का एक्स-रे किया गया। हम एमआरआई भी करना चाहते थे। उनकी चोट का आकलन करने के बाद उपचार का अगला कदम तय किया जाएगा।"

पढ़ें- पति ने पत्नी के बांए हाथ का पंजा और पैर का एक हिस्सा काट डाला

उन्होंने कहा कि MRI करने के बाद मुख्यमंत्री को फिर विशेष वार्ड में लाया जा सकता है। डॉक्टर ने कहा, "उन्हें (अस्पताल से) छुट्टी देने से पहले हमें उनकी स्थित पर नजर रखने की जरूरत है।"

पढ़ें- #PawriHoRahiHai स्टाइल में शिवराज ने भूमाफियों को चेताया, देखिए वीडियो

राज्य सरकार ने बनर्जी के उपचार के लिए पांच वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम बनायी है। बनर्जी पर शाम को चुनाव प्रचार के दौरान पूर्ब मेदिनीपुर के नंदीग्राम में कथित रूप से हमला हुआ। बनर्जी ने आरोप लगाया कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया और वह गिर गयीं। उनके अनुसार उनके पैर सूज गया और उनके सीने में दर्द और बुखार सा महसूस हो रहा है।

पढ़ें- शुभेंदु ने कसा ममता पर तंज, बोले- असली मंत्र सुनने के लिए योगी जी को एकबार लाना ही पड़ेगा

Click Mania
Modi Us Visit 2021