Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर में हुआ चुनाव तो हम ही बनाएंगे सरकार, भाजपा ने श्रीनगर में दिखाया अपना दम

श्रीनगर में आज भाजपा की मेगा रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने भाग लिया। जम्मू कश्मीर राज्य के भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर यहां चुनाव हुए तो भाजपा ही जीत दर्ज करेगी।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Avinash Rai Updated on: June 17, 2023 16:25 IST
BJP will form the government in jammu kashmir in elections BJP showed its power in Srinagar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO श्रीनगर में भाजपा ने दिखाया अपना दम

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद हालात में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे हो चुके हैं। इसी कड़ी में श्रीनगर में भाजपा ने आज एक मेगा रैली का आयोजन किया। इस रैली में कश्मीर के विभिन्न जिलों से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। रैली में शामिल लोगों ने संगीत और ढोल नगाड़े के साथ पार्टी नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया। श्रीनगर के जवाहर नगर मुंसिपल पार्क में आज बीजेपी ने 1 मेगा रैली का आयोजन किया था। पीएम नरेंद्र मोदी के के चेहरे का मास्क लगाए लोग रैली में भाग लेने पहुंचे थे।

बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल

इस रैली में महिलाओं ने भी काफी संख्या में भाग लिया। बता दें कि आर्टिकल 370 हटाए जाने के श्रीनगर में पहली बार भाजपा की रैली में इतनी तादाद में लोग शामिल हुए हैं। इस मौके पर जम्मू कश्मीर के पार्टी प्रेसिडेंट रविंद्र रैना ने कहा कश्मीर का वह दौर अब खत्म हो चुका है, जब महबूब मुफ्ती के दौर में यहां कर्फ्यू, बंद और पैलेट गन से लोगों की जानें चली जाती थी। आज यहां हर तरफ अमन दिख रहा है। विकास हो रहा है। लोग इस सब से खुश नजर आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर का युवा अब आगे बढ़ रहा है। उन्हें अपने सही भविष्य के बारे में पता है कि उनका भविष्य कहां पर सुरक्षित है।  

जम्मू कश्मीर में बनेगी भाजपा सरकार

रविंद्र रैना ने कहा कि कश्मीर के लोगों ने बहुत जुल्म सहे हैं, उन्होंने कई परेशानियों देखी है। खासकर कश्मीरी बच्चों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कश्मीर में विकास हुआ है। कश्मीर में अमन और शांति लौट आई। आज लाल चौक, अनंतनाग, शोपियां और बारामुला जैसे बड़े शहरों की रौनक देखकर सुकून मिल रहा है। आज यहां के लोग खुली हवा में सांस ले रहे हैं। इसकी वजह है मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में खुशहाली लाई है। उमर अब्दुल्ला के लगातार दिए जा रहे विधानसभा चुनाव न कराने के बयान पर बोलते हुए रविंदर रैना ने कहा, यह फैसला चुनाव आयोग को करना है, जब चुनाव का फैसला होगा उस समय हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार रहेंगे। उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि जम्मू कश्मीर में अगली सरकार बीजेपी की ही बनेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement