Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

पलवल: हथियार दिखाया, हाथ-पैर बांधे फिर मारपीट कर कंपनी के कर्मचारियों को लूटा

हरियाणा के पलवल में एक कंपनी के एक कर्मचारियों को हाथ-पैर बांधकर लूटपाट की घटना सामने आई है। हथियार की दम पर बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर उन्हें कमरे में बंद किया और फिर उनकी जेब खाली कर गए।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 25, 2022 16:29 IST
Robbers takes company workers as hostage on weapon point- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Robbers takes company workers as hostage on weapon point

Highlights

  • हरियाणा में कंपनी के भीतर कर्मचारियों से लूट
  • हाथ-पैर बांधकर लूटपाट कर भागे बदमाश
  • पैसों के साथ मोबाइल भी लेकर भागे लुटेरे

पलवल। हरियाणा के पलवल में एक कंपनी के एक कर्मचारियों को हाथ-पैर बांधकर लूटपाट की घटना सामने आई है। हथियार की दम पर बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर उन्हें कमरे में बंद किया और फिर उनकी जेब खाली कर गए। लुटेरों ने ना केवल पैसे पर हाथ मारा बल्कि साथ में मोबाइल फोन भी ले गए। हालांकि फोन सुबह कंपनी के पार्क में पड़े मिले। 

इस मामले में मुंडकटी थाना पुलिस ने 15 अज्ञात हथियार बंद लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मुंडकटी थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि सराय खटैला-गुदराना रोड स्थित फाइबरेक्स कंस्ट्रक्शन केमिकल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी विशाल छोकरा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 21 अप्रैल की रात को करीब 1.20 बजे 14-15 हथियार बंद अज्ञात लोग कंपनी के मुख्य गेट के ऊपर से कूद कर कंपनी में अंदर घुस आए। बदमाशों ने गेट पर मौजूद गार्ड और एक अन्य कर्मचारी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया।

इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की व उनके सामान की तलाशी ली। गार्ज को बंधक बनाकर चार हथियार बंद बदमाश रुक गए और बाकी के कंपनी के अंदर घुस गए। कंपनी के अंदर जाकर बदमाशों ने हथियार के बल पर कर्मचारी आलोक, विनोद, शुभम फतेसिंह, आफताब और विकास से उनकी जेब में जितने भी रुपये थे, सब लूट लिए। इसके बाद सभी के हाथ-पैर कपड़ों से बांधकर उनके मोबाइल फोन लेकर भाग गए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement