Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी

पटियाला के सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनीत कौर शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्लास्टिक कचरे की सफाई के एक अभियान के दौरान बेहोश हो गईं। अधिकारियों ने इसकी सूचना दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 13, 2019 14:44 IST
सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी- India TV Hindi
सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी

चंडीगढ़: पटियाला के सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनीत कौर शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्लास्टिक कचरे की सफाई के एक अभियान के दौरान बेहोश हो गईं। अधिकारियों ने इसकी सूचना दी।

Related Stories

कौर (75) प्लास्टिक कचरे की सफाई के लिए स्वच्छता श्रमदान अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंची थीं और इसी दौरान वह बेहोश हो गईं।

एक डॉक्टर ने बताया, उनके ब्लड प्रेशर की जांच की गई जो कि ठीक पाया गया। उन्होंने बाद में यह कहते हुए ट्वीट किया कि पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के तहत उन्होंने स्वच्छता श्रमदान की सफलतापूर्वक शुरुआत की।

उन्होंने कहा, "इस पहल के तहत हम पटियाला को प्लास्टिक मुक्त बना रहे हैं। मैं सभी से इस अभियान में शामिल होने और हमारे परिवेश को साफ-सुथरा रखने में हमारी मदद करने का आग्रह करती हूं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement