1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी

सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी

पटियाला के सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनीत कौर शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्लास्टिक कचरे की सफाई के एक अभियान के दौरान बेहोश हो गईं। अधिकारियों ने इसकी सूचना दी।

IANS IANS
Published on: July 13, 2019 14:44 IST
सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी- India TV Hindi
सफाई अभियान के दौरान बेहोश हुईं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी

चंडीगढ़: पटियाला के सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रिनीत कौर शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्लास्टिक कचरे की सफाई के एक अभियान के दौरान बेहोश हो गईं। अधिकारियों ने इसकी सूचना दी।

कौर (75) प्लास्टिक कचरे की सफाई के लिए स्वच्छता श्रमदान अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंची थीं और इसी दौरान वह बेहोश हो गईं।

एक डॉक्टर ने बताया, उनके ब्लड प्रेशर की जांच की गई जो कि ठीक पाया गया। उन्होंने बाद में यह कहते हुए ट्वीट किया कि पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के तहत उन्होंने स्वच्छता श्रमदान की सफलतापूर्वक शुरुआत की।

उन्होंने कहा, "इस पहल के तहत हम पटियाला को प्लास्टिक मुक्त बना रहे हैं। मैं सभी से इस अभियान में शामिल होने और हमारे परिवेश को साफ-सुथरा रखने में हमारी मदद करने का आग्रह करती हूं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X