रॉबर्ट वाड्रा का दावा- 'मुझे लखनऊ जाने से रोका, प्रियंका से मिलने जाना था

उन्होंने यह दावा अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि उनको लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया जाएगा। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 06, 2021 10:25 IST
रॉबर्ट वाड्रा का दावा- 'मुझे लखनऊ जाने से रोका, प्रियंका से मिलने जाना था- India TV Hindi
Image Source : PTI रॉबर्ट वाड्रा का दावा- 'मुझे लखनऊ जाने से रोका, प्रियंका से मिलने जाना था

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी  के पति रॉबर्ट वाड्रा कहना है कि उन्हें लखनऊ जाने से रोक दिया गया है, जहां उन्हें प्रियंका गांधी से मिलने और उनका हालचाल लेने के लिए जाना था। उन्होंने यह दावा अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि उनको लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया जाएगा। वहीं राहुल गांधी को भी आज लखीमपुर खीरी जाना था लेकिन उन्हें भी इजाजत नहीं दी गई है। 

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने पोस्ट में लिखा-,'मुझे इस बात की हैरानी है कि किस तरह प्रियंका को आईपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया। मैंने कल उससे बात की थी। उसने मुझे बताया कि कोई आदेश या नोटिस के उसे नहीं दिया गया है। उसे न्यायिक अधिकारी के सामने भी पेश नहीं किया गया और न ही वकील से मिलने की इजाजत दी गई है।

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा-'वाकई मैं प्रियंका के लिए बहुत चिंतित हूं, मैंने लखनऊ जाने के लिए बैग पैक कर लिया था लेकिन फिर मुझे बताया गया कि मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा। यह बहुत हैरानी की बात है कि एक पति अपनी पत्नी का सपोर्ट करने नहीं जा सकता।  शुक्र है कि प्रियंका को जनता का बहुत समर्थन मिल रहा है। मेरे लिए पहले मेरा परिवार और मेरी पत्नी है। मैं यह उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि उन्हें जल्द रिहा किया जाए और वो सुरक्षित घर वापस आ जाएं। 

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी को सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया है। उन्हें पहले हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले प्रियंका गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो सीतापुर के गेस्ट हाउस में झाड़ू लगा रही थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन