1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में बिल्डर से 15.5 करोड़ रुपये से अधिक राजस्व की वसूली

नोएडा में बिल्डर से 15.5 करोड़ रुपये से अधिक राजस्व की वसूली

जिला प्रशासन ने राजस्व वसूली के तहत एक बिल्डर से शुक्रवार को 15 करोड़ 63 लाख रुपये की वसूली की। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2018 23:33 IST
Representational Picture- India TV Hindi
Representational Picture

नोएडा: जिला प्रशासन ने राजस्व वसूली के तहत एक बिल्डर से शुक्रवार को 15 करोड़ 63 लाख रुपये की वसूली की। अपर जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि जनपद के कई बिल्डरों पर करोड़ों रुपये का राजस्व बकाया है। इसके तहत ही शुक्रवार को जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह के निर्देशन में उप-जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह ने एसडीएस बिल्डर पर बकाया 15 करोड़ 63 लाख रुपये की वसूली की। 

उन्होंने बताया कि एसडीएस बिल्डर के मालिक दीपक बंसल के ऊपर यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक प्राधिकरण के बकाये 15 करोड़ 63 लाख रुपये की वसूली का प्रमाणपत्र (आरसी) जारी था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दीपक बंसल ने एसडीएम सदर को बकाया राशि का चेक दिया। दीपक बंसल के पिता सुरेश बंसल बसपा नेता हैं तथा गाजियाबाद से विधायक रह चुके हैं। दीपक बंसल पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के काफी नजदीकी बताये जाते हैं। 

सूचना अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने राजस्व बकायेदारों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने बताया कि बड़े बकायेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पहले भी कई बड़े बकायेदारों से राजस्व की वसूली की गयी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X