Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भारतीय मूल के जस्टिन नारायण बने मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया 13 के विनर, दूसरा रनर अप खिताब भी इंडियन के नाम

जस्टिन नारायण मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 13 के विजेता बने। जस्टिन नारायण पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 14, 2021 17:12 IST
Justin Narayan is the winner of MasterChef Australia 13
 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MASTERCHEFAU Justin Narayan is the winner of MasterChef Australia 13  

जस्टिन नारायण मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 13 के विजेता बने। जस्टिन नारायण पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले है। जस्टिन की जड़े भारत से जुड़ी हुई है। जस्टिन मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया जीतने वाले भारतीय मूल के दूसरे प्रतियोगी हैं। इससे पहले 2018 में भारत के शशि चेलिया ने इस कुकिंग रियलिटी शो को जीता था। वहीं पीट कैंपबेल पहले रनर-अप बने और किश्वर चौधरी दूसरी रनर-अप बनी।

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया ने अपने  इंस्टाग्राम पेज से जस्टिन नारायण की  ट्रॉफी के साथ की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' हमारे #MasterChefAU 2021 के विजेता को बधाई! 

जस्टिन नारायण कौन हैं?

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले जस्टिन नारायण ने 13 साल की उम्र में खाना बनाना शुरू कर दिया था। जस्टिन का कहना है कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा और सबसे अच्छी कुक हैं जिन्हें वे जानते हैं। जस्टिन ने कई तरह के डिसेज बना कर मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के जजों को इमप्रेश किया, जिसमें इंडियन चिकन करी,इंडियन चिकन टैकोस, अचार सलाद, फ्लैटब्रेड इत्यादि शामिल है।

जस्टिन अपना खुद का एक  रेस्तरां खोलना चाहते है, जिसमें भारतीय खानें भी होंगे। वे इन रेस्टुरेंट्स से कमाए हुए पैसो के एक हिस्से से भारत के बस्तियों में रहने वाले बच्चों का पेट भरना और उन्हें शिक्षा प्रदान करना चाहते है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement