Sunday, June 02, 2024
Advertisement

धनु फरवरी मासिक राशिफल 2021: इस राशि के लोगों को करियर को लेकर करनी होगी कड़ी मेहनत, मिलेगा अच्छा नतीजा

जानें धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी 2021।

Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 04, 2021 2:58 IST
Dhanu February masik rashifal 2021- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dhanu February masik rashifal 2021

साल 2021 का दूसरा माह फरवरी माह की शुरुआत हो चुकी है। इस माह कई ग्रह राशि राशिपरिवर्तन करेंगे। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जहां 4 फरवरी को बुध मकर राशि में प्रवेश कर रहा है। वहीं 12 फरवरी को सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। जानिए ज्योतिषाचार्य अनिल ठक्कर से कैसा रहेगा धनु राशि वालों के लिए फरवरी माह।  

  
धनु फरवरी मासिक राशिफल 2021 

धनु राशि के जातक अपने स्वभाव के होते हैं। अपने मन से सब कुछ करना पसंद होता है क्योंकि स्वतंत्रता पसंद होते हैं। किसी की अधीनता आसानी से स्वीकार नहीं करते और यही वजह है कि नौकरी के मामलों में या तो उच्च पदों पर होते हैं या फिर इन्हें अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इनके अंदर ज्ञान की कोई कमी नहीं होती। अपने उद्देश्य के प्रति एकाग्रचित्त होकर मेहनत करने से जीवन में सफलता अर्जित करते हैं। 

महीने की शुरुआत में केतु आप के बारहवें भाव में होने के कारण विदेश यात्राओं की संभावना थोड़ी कम होगी और यदि आपको जाने का मौका मिलेगा भी तो उसमें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। बेहतर यही होगा कि यात्रा पर जाने से पहले अपनी पूरी तैयारी से जाएं ताकि शारीरिक और मानसिक किसी भी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े। इस महीने आपको कुछ यात्राएं भी करनी पड़ेंगी जिन के लिए आप पहले से तैयार होंगे। इनसे आपको कुछ अच्छा लाभ होगा। 

यदि आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको इंटरव्यू के सिलसिले में कई जगह जाना पड़ेगा। सही मायनों में आपको खूब मेहनत करनी पड़ेगी क्योंकि फरवरी का महीना आपसे मेहनत कराकर आपको अच्छा फल देने की फिराक में है। इस महीने आपको स्वास्थ्य समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। 

यदि आप दृढ़ इच्छा शक्ति रखेंगे तो आपके आगे कोई भी समस्या टिक नहीं पाएगी और आप इस महीने कई क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन कर पाने में कामयाब रहेंगे। ऐसी संभावना है कि इस महीने आप अंदर से खुद को कमजोर महसूस करेंगे और आपको किसी के साथ की आवश्यकता पड़ेगी। 

 

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement