Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

शादीशुदा युवक-युवती ने लगाई फांसी, जंगल में मिले शव; प्रेम-प्रसंग का मामला

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक युवक-युवती ने फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 02, 2024 15:32 IST
युवक-युवती ने लगाई फांसी- India TV Hindi
युवक-युवती ने लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक-युवती के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामला भोजपुर थाना क्षेत्र के डोब और परसपुरा गांव के बीच जंगल का है। युवक-युवती के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोनों मृतकों के शव को खिलचीपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर, युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप भी लगाया है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, भोजपुर थाना क्षेत्र के डोब गांव के निवासी 20 वर्षीय रामचरण तंवर और परसपुरा गांव निवासी 19 वर्षीय युवती रोड़ी बाई का शव जंगल में पड़ा हुआ मिला। इसकी जानकारी बकरी चराने गए एक युवक ने गांव के चौकीदार को दी। इसके बाद भोजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 

लड़के के मोबाइल में मिली लड़की की फोटो

बताया जा रहा है कि युवक रामचरण तंवर और युवती रोड़ी बाई के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की है। इधर, पुलिस ने बताया कि युवक-युवती के गले में निशान पाए जाने पर पहली नजर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है। थाना प्रभारी सुनील केवट ने बताया कि युवक-युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी परिजनों को भी थी। युवक के मोबाइल में भी युवती की फोटो मिली है। घटना से पहले युवती घर से बकरी चराने के लिए गई थी। युवक के परिजनों द्वारा लगाए जा रहे हत्या के आरोप गलत हैं। दोनों शादीशुदा हैं। पुलिस ने बताया कि युवक और युवती दोनों ही पहले से शादीशुदा हैं। इनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसके बारे में सभी को जानकारी थी। इसे लेकर इनके बीच पहले भी बैठक हो चुकी है। 

"दोनों को लड़की के परिजनों ने मारा"

युवक-युवती द्वारा आत्महत्या करने की सूचना सबसे पहले गांववालों को मिली। मृतक रामचरण के भाई इंदर सिंह ने आरोप लगाया कि मेरे भाई और उस लड़की को उसके परिजनों ने मारा है, क्योंकि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मुझे सुबह पता चला कि मेरे भाई की मौत हो गई। किसी बकरी चराने वाले ने उसके शव को पड़ा हुआ देखा था। मेरा भाई रविवार की रात से गायब था। (रिपोर्ट- गोविंद सोनी) 

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement