Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल के नाम जारी किया पत्र, AAP प्रवक्ता को बनाया निशाना

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल के नाम एक पत्र जारी किया है। पत्र में उसने आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Malaika Imam Updated on: April 02, 2024 12:27 IST
मंडोली जेल में बंद है सुकेश चंद्रशेखर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मंडोली जेल में बंद है सुकेश चंद्रशेखर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ पहुंचते ही महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उनके नाम एक पत्र जारी किया है। पत्र में उसने आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ को लेकर सवाल खड़े किए हैं। दरअसल, गृह मंत्रालय ने सुकेश के 10 करोड़ के जबरन वसूली के दावे में 'आप' नेता सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी, जिसका प्रियंका कक्कड़ ने निंदा की। साथ ही सुकेश को कुख्यात ठग बताते हुए उस पर हमला किया।

मंडोली जेल में बंद सुकेश ने जारी पत्र में कहा, "केजरीवाल जी, दो दिन पहले जब मैंने आपकी मूर्ख प्रवक्ता श्रीमती के बारे में खबर पढ़ी। प्रियंका कक्कड़ मेरे खिलाफ अपमानजनक शब्द और बयान दे रही हैं, मैं सोच रहा था कि आपको ऐसे कार्टून कहां मिलेंगे जो खुलेआम साबित करते हैं कि उन्हें अपने आस-पास की किसी भी चीज के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वे केवल दी गई स्क्रिप्ट पढ़ते हैं।"

"दिल्ली के लोगों को गुमराह करना बंद करें"

इसके साथ ही सुकेश ने कहा, "वैसे भी प्रियंका जी, मुझे आशा है कि आपको मेरा कानूनी नोटिस मिल गया है, लेकिन यह केवल शुरुआत है, कानूनी रूप से और भी बहुत कुछ आपके रास्ते पर आ रहा है। हालांकि, सबसे पहले दिल्ली के लोगों को गुमराह करना बंद करें। कोई भी आपकी कहानियां नहीं खरीद रहा है।"

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तंज

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ की ठगी के आरोप में मंडोली जेल में बंद है। इससे पहले उसने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तंज कसते हुए चिट्‌ठी लिखी थी। उसने अपनी चिट्‌ठी में केजरीवाल का तिहाड़ क्लब में स्वागत किया था। साथ ही कहा था कि वह बहुत खुश है कि उसे इतना अच्छा बर्थडे गिफ्ट मिला। 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement