Monday, May 13, 2024
Advertisement

"जितनी आदित्य ठाकरे की उम्र है... अभी बच्चे हैं वो" शिंदे गुट के नेता ने किया पलटवार

एकनाथ शिंदे गुट के नेता नरेश महस्के कहा कि आदित्य ठाकरे को अपनी तुलना सीएम शिंदे या फडणवीस से नहीं करना चाहिए, वो अभी बच्चे हैं। बता दें कि इससे पहले आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर निशाना साधा था।

Reported By : Atul Singh Edited By : Swayam Prakash Published on: October 31, 2022 21:14 IST
एकनाथ शिंदे गुट के नेता नरेश महस्के- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO एकनाथ शिंदे गुट के नेता नरेश महस्के

एकनाथ शिंदे गुट के नेता और ठाणे के पूर्व मेयर नरेश महस्के ने आदित्य ठाकरे पर तीखा हमला बोला है। नरेश महस्के ने कहा कि आदित्य ठाकरे को अपनी तुलना सीएम शिंदे या फडणवीस से नहीं करना चाहिए, वो अभी बच्चे हैं, वो पहले अपना मतदार संघ देखें। ठाणे के पूर्व मेयर महस्के ने कहा, "आदित्य कौन हैं... उनकी जिनती उम्र है उतना समय शिंदे साहब ने ज़मीन पर काम करके बिताया है। वो क्या सीएम शिंदे को आमने-सामने किसी मुद्दे पर डिबेट करने की चुनौती दे रहे हैं?"

"बीएमसी का CAG ऑडिट होगा तो होगा खुलासा"

शिंदे गुट के नेता ने आदित्य ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि अब बीएमसी का CAG ऑडिट होगा तो 20 हज़ार करोड़ का जो घोटाला हुआ है, उसका खुलासा होगा। तब पता चलेगा कि किसने कितनी प्रोपर्टी मुंबई में खरीदी या विदेश में खरीदी? उन्होंने कहा कि जो जांच के आदेश महाराष्ट्र सरकार ने दिए हैं या प्रोजेक्ट्स के महाराष्ट्र के बाहर जाने का खुलासा किया तो अब उससे ध्यान हटाने के लिए इस तरह के आरोप आदित्य ठाकरे लगा रहे हैं।

आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर साधा निशाना
वहीं इससे पहले आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब हम (एमवीए) सरकार में थे तो केंद्र के साथ हमारे डबल इंजन ने पूरी तरह से अच्छा काम किया था। आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस असंवैधानिक सरकार (शिंदे सरकार) के सत्ता में आने के बाद एक इंजन फेल हो गया और जो भी निवेश महाराष्ट्र में आना था वह दूसरे राज्यों में जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि 2014-2022 तक राज्य के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई ने अपने कार्यकाल के दौरान 6.6 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement