Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना का कहर: पुणे में 21 मार्च तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, शादियों में 50 से ज्यादा लोगों को अनुमति नहीं

पुणे में उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अगुवाई में विभागीय कमिश्नर और जिलाधिकारी सहित पुलिस कमिश्नर मनपा कमिश्नर की कोरोना मुद्दे पर शुक्रवार को बैठक हुई। जिसके बाद निर्णय लिया गया है कि मॉल और सिनेमा रात दस बजे तक ही चालू रहेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 12, 2021 13:46 IST
पुणे में 21 मार्च तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, शादियों में 50 से ज्यादा लोगों को अनुमति नहीं- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुणे में 21 मार्च तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, शादियों में 50 से ज्यादा लोगों को अनुमति नहीं

पुणे में उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अगुवाई में विभागीय कमिश्नर और जिलाधिकारी सहित पुलिस कमिश्नर मनपा कमिश्नर की कोरोना मुद्दे पर शुक्रवार को बैठक हुई। जिसके बाद निर्णय लिया गया है कि मॉल और सिनेमा रात दस बजे तक ही चालू रहेंगे। वहीं स्कूल 21 मार्च तक बन्द रखने का निर्णय लिया गया है। एक स्टाल पर 5 से ज्यादा लोग नहीं खड़े रहकर खरीद दारी कर सकते हैं। होटल भी रात दस बजे तक बन्द करने का निर्णय लिया गया है। होम डिलीवरी रात 11 बजे तक ही होगी। शादी ब्याह किसी तरह के आयोजन में 50 से ज्यादा लोग नहीं शामिल हो सकते, पुलिस की इजाजत जरूरी होगी, जबकि क्लब हाउस बन्द रखने का आदेश दिया गया है।

गार्डन अब शाम के समय बंद रहेंगे। होटल मालिकों को सीट कितनी है उसकी आधे क्षमता पर ही चलाने का आदेश दिया गया है। उन्हें होटल के बाहर सीट की क्षमता का बोर्ड लगाना होगा। वहीं पुणे में रात 11 से सुबह य बजे तक संचारबन्दी पहले से ही लागू है। पुणे में नाईट कर्फ्यू 21 मार्च तक बढा दिया गया है। मीटिंग में तय किया गया कि पूर्णतः लॉक डाउन नहीं लगाया जाएगा। 

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने शुक्रवार को कहा कि जिलाधिकारी से बात हुई है। कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या पर रोक लगाने के लिए यह निर्णय लिया गया है। रात 12 बजे से परभणी में लॉकडाउन शुरू होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement