1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. डेन नेटवर्क्स का मुनाफा पहली तिमाही में चार गुना बढ़कर हुआ 58.32 करोड़ रुपए

डेन नेटवर्क्स का मुनाफा पहली तिमाही में चार गुना बढ़कर हुआ 58.32 करोड़ रुपए

डेन नेटवर्क्स ने पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में 14.31 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ अर्जित किया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 21, 2020 12:22 IST
Den Networks posts over four-fold jump in Q1 profit at Rs 58.32 crore- India TV Paisa
Photo:DEN NETWORKS

Den Networks posts over four-fold jump in Q1 profit at Rs 58.32 crore

नई दिल्ली। केबल और ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता डेन नेटवर्क्स ने मंगलवार को बताया कि वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही में उसका शुद्ध लाभ चार गुना बढ़कर 58.32 करोड़ रुपए हो गया है। कंपनी ने बताया कि खर्चों में कमी से मुनाफे में बढ़ोतरी हुई है।

डेन नेटवर्क्स ने पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में 14.31 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ अर्जित किया था। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि समीक्षाधीन तिमाही में उसकी कुल आय 364.46 करोड़ रुपए रही, जो एक साल पहले की समान अवधि में 364.39 करोड़ रुपए थी। इस दौरान कंपनी का कुल व्यय 12.77 प्रतिशत घटकर 302.95 करोड़ रुपए रह गया।

करूर वैश्य बैंक ने रमेश बाबू को एमडी और सीईओ नियुक्त किया

करूर वैश्य बैंक ने मंगलवार को बताया कि उसने रमेश बाबू को प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है। करूर वैश्य बैंक ने शेयर बाजार को बताया कि 20 जुलाई को हुई एक बैठक में निदेशक मंडल ने रमेश बाबू को एक अतिरिक्त निदेशक के रूप में चुना है और उन्हें तीन साल के लिए बैंक के एमडी और सीईओ के रूप में नियुक्त किया है।

बैंक ने बताया कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा स्वीकृत नियम और शर्तों के अनुसार रमेश बाबू का कार्यकाल उनके कार्यभार संभालने की तारीख से तीन साल के लिए होगा। इस साल जनवरी में करूर वैश्य बैंक ने कहा था कि उसके प्रबंध निदेशक और सीईओ पी आर शेषाद्री ने निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया है।

Write a comment
X