1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Jet Airways अपना नीदरलैंड का कारोबार बेचेगी KLM को, ऋणदाताओं की समिति ने दी मंजूरी

Jet Airways अपना नीदरलैंड का कारोबार बेचेगी KLM को, ऋणदाताओं की समिति ने दी मंजूरी

यह समझौता कंपनी की नीदरलैंड में कारोबारी गतिविधियों के प्रस्तावित समाधान के लिए किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 17, 2020 12:30 IST
KLM to buy Jet Airways' assets in the Netherlands- India TV Paisa

KLM to buy Jet Airways' assets in the Netherlands

नई दिल्ली। दिवालिया हो चुकी जेट एयरवेज की योजना अपने नीदरलैंड के कारोबार को केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस को बेचने की है। उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज ने नकदी संकट के चलते पिछले साल अप्रैल में अपना परिचालन बंद कर दिया था। अभी कंपनी दिवाला प्रक्रिया के तहत है।

शेयर बाजार को दी जानकारी में जेट एयरवेज ने शुक्रवार को बताया कि वर्तमान में कंपनी का कामकाज संभाल रहे ऋणशोधन समाधानकर्ता विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। वह हितधारकों के लिए कंपनी के समाधान और अधिकतम मूल्य को सुनिश्चित करने की दिशा में ऐसा कर रहे हैं।

कंपनी ने जानकारी दी कि नीदरलैंड में अलग से परिसमापन की प्रक्रिया जारी है और समाधानकर्ता ने वहां की स्थानीय अदालत द्वारा नियुक्त डच न्यासी के साथ प्रक्रिया में सहयोग करने की सहमति दी है। कंपनी ने बताया कि डच न्यासी और कंपनी ने कोनिंकलिज्के लुचवार्ट मात्शापिज (केएलएम) के साथ 13 जनवरी 2020 को एक सशर्त खरीद-फरोख्त समझौता किया है।

यह समझौता कंपनी की नीदरलैंड में कारोबारी गतिविधियों के प्रस्तावित समाधान के लिए किया गया है। इसे ऋणदाताओं की समिति से मंजूरी मिल चुकी है। केएलएम नीदरलैंड की प्रमुख विमानन कंपनी है।

Write a comment
X