1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. 82 वर्षीय बिजनेस टाइकून रतन टाटा की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

82 वर्षीय बिजनेस टाइकून रतन टाटा की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बिजनेस टाइकून 82 वर्षीय रतन टाटा ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी जवानी की फोटो शेयर की है। वायरल फोटो को लेकर रतन टाटा चर्चा का विषय बने हुए हैं।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: January 24, 2020 7:26 IST
Ratan Tata,  Throwback Thursday picture, Throwback Thursday- India TV Paisa

Ratan Tata shares a Throwback Thursday picture on Instagram 

नई दिल्ली। बिजनेस टाइकून 82 वर्षीय रतन टाटा ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी युवावस्था​ की फोटो साझा की है। वायरल फोटो को लेकर रतन टाटा चर्चा का विषय बने हुए हैं। टाटा ने यह तस्वीर #ThrowbackThursday के साथ शेयर की है। इंस्टा पर रतन टाटा की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि, 82 वर्षीय टाटा ने जो तस्वीर शेयर की वह लॉस एंजिल्स की है, उस समय वो 25 बरस के थे और विदेश में रह रहे थे। 1962 के अंत में भारत वापस आने से पहले रतन टाटा ने लॉस एंजेलिस में जोन्स और एममन्स के साथ काम किया था। रतन टाटा अमेरिका में पढ़ाई और कुछ वक्त काम करने के बाद साल 1962 में भारत लौटे थे।

रतन टाटा की वायरल फोटो को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अधिकतर लोगों ने कहा कि वह हॉलीवुड स्टार लग रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया सर कि आप भारत लौट आए।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आप हमेशा से ही स्मार्ट हैं।' तीसरे ने लिखा, 'तस्‍वीर को शेयर करते हुए आपने जो लिखा, वो मुझे पसंद आया।' खबर लिखे जाने तक रतन टाटा की पोस्ट को साढ़े तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 

अपनी पोस्ट में रतन टाटा ने लिखा, 'यह तस्वीर बुधवार को ही शेयर करना चाहता था, लेकिन किसी ने मुझे 'थ्रोबैक थर्सडे' के बारे में बताया। इसलिए, लॉस एंजिल्स के दिनों की यह तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं।' 

जानिए क्या है  'थ्रोबैक थर्सडे'

आपको बता दें कि 'थ्रोबैक थर्सडे' इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी प्रचलित ट्रेंड है। लोग #ThrowbackThursday के साथ पुराने दिनों की तस्वीरें शेयर करते हैं। दिलचस्प बात ये भी है कि रतन टाटा ने लगभग तीन महीने पहले ही फोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है, जहां उन्हें 8 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। और उनकी यह 15वीं पोस्ट है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। 

Write a comment