1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ऊषा इंटरनेशनल ने भारत में लॉन्‍च की 19 नई सिलाई मशीन, अपने पोर्टफोलियो को किया मजबूत

ऊषा इंटरनेशनल ने भारत में लॉन्‍च की 19 नई सिलाई मशीन, अपने पोर्टफोलियो को किया मजबूत

ऊषा इंटरनेशनल में हम अपने ट्रेड पार्टनर्स और उन अवसरों को काफी अहमयित देते हैं, जो हमारे संबंधों को केवल औपचारिक या नियमित न रखकर नई ऊंचाई पर ले जाते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 31, 2020 12:40 IST
Usha International strengthens its portfolio of sewing machines category in India- India TV Paisa

Usha International strengthens its portfolio of sewing machines category in India

नई दिल्ली।  देश के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्रांड्स में से एक ऊषा इंटरनेशनल ने 19 नई सिलाई मशीनों को लॉन्च किया। इनमें ऊषा जैनोम और डोमेस्टिक इंडस्ट्रियल और इंडस्ट्रियल गारमेंट मशीन (आईजीएम) रेंज में नए मॉडल शामिल हैं।

इस अवसर पर कंपनी ने अपने ट्रेड पार्टनर्स के लिए एक्सक्लूसिव मीट एंड ग्रीट इवेंट आयोजित किया, जिसमें कंपंनी की ब्रांड एंबेसेडर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने ट्रेड पार्टनर्स को सम्मानित किया।  

कार्यक्रम में ऊषा के डीलर्स और कंपनी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कुछ कर्मचारियों को पुरस्‍कृत किया गया। ऊषा इंटरनेशनल में सिलाई मशीन के प्रेसिडेंट हरविंदर सिंह ने नए उत्‍पादों के लॉन्‍च के बारे में कहा कि यह नया लॉन्‍च उपभोक्ताओं से मिली जानकारियों और उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर निरंतर उन्‍हें अभिनव एवं अनुकूलित समाधान प्रदान करने की हमारी क्षमता का स्‍पष्‍ट प्रमाण है।

उन्होंने आगे कहा कि ऊषा इंटरनेशनल में हम अपने ट्रेड पार्टनर्स और उन अवसरों को काफी अहमयित देते हैं, जो हमारे संबंधों को केवल औपचारिक या नियमित न रखकर नई ऊंचाई पर ले जाते हैं। इस तरह के इवेंट्स से हमें ऊषा इंटरनेशनल को देश का प्रमुख उपभोक्‍ता ब्रांड बनाने के लिए अपने पार्टनर्स के अथक प्रयासों की पहचान करने और उनका धन्यवाद करने का अवसर भी मिलता है।

Write a comment
X