Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Aquarius Weekly Horoscope 28 Nov to 4 Dec 2022: शानदार रहेगा ये सप्ताह, पर सहकर्मियों से रहें सावधान

Aquarius Weekly Horoscope 28 Nov to 4 Dec 2022: जीवन में कई परेशानियों के बाद भी कुंभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Pallavi Kumari Updated on: November 26, 2022 7:24 IST
Kumbh- India TV Hindi
Kumbh

Aquarius Weekly Horoscope  28 Nov to 4 Dec 2022:  यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहेगा। आपके जीवन में कई परेशानियां आएंगी, लेकिन आप अपनी सूझबूझ से हर एक पर काबू पाने में सफल रहेंगे। आपके परिवार के सदस्य, खासकर आपके बड़े-बुजुर्ग इस दौरान आप पर गर्व महसूस करेंगे। इस वजह से वे आपके पेशेवर काम में दिलचस्पी दिखा सकते हैं। उन्हें अपडेट करने की कोशिश करें ताकि इस सप्ताह वे आपके साथ अच्छी बातचीत कर सकें। इस दौरान ध्यान रखें कि बातचीत बनी रहे ताकि गलतफहमियां ना पैदा हों।

सहकर्मियों से सावधान रहें 

अपने काम पर ध्यान दें और नकारात्मकता से दूर रहने की कोशिश करें। नहीं तो आपको कई तरह से चोट लग सकती है। अपने सहकर्मियों से सावधान रहें ताकि वे आपको ज़्यादा परेशान न करें। साथ ही आपका काम आपके उच्च अधिकारियों को भी प्रभावित करेगा। तो, इस सप्ताह पॉजिटिव हो कर काम करें और अपने सहकर्मियों के साथ थोड़ा सतर्क हो कर चलें। 

Capricorn Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: - रिश्तों से गलतफहमी दूर होगी, रुके हुए काम पूरे होंगे

आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी

इस समय आपकी आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी लेकिन जितना हो सके पैसे बचाने पर ध्यान दें। नहीं तो जल्द ही आपको किसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए पैसा वहीं खर्च करें जहां जरूरी है और फिजुलखर्ची से बचें। पैसे से सुख करें लेकिन इसे बर्बाद ना करें। 

Pisces Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: मीन राशि वालों के लिए कठिन होगा ये सप्ताह, परिवार का मिलेगा साथ

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर हो सकते हैं। इस वजह से आप लोग एक साथ मिलते हैं और उपयोगी बातचीत करते हैं। यह सप्ताह आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन दोनों में सफलता हासिल करने में सफल रहेंगे। यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और आपको अपने भविष्य के बारे में आशावादी रूप से सोचने में मदद करेगा।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement