Friday, May 03, 2024
Advertisement

Love Rashifal 23 August 2023: इन राशि के जातकों की जिंदगी में आज लगेगा रोमांस का तड़का, पढ़िए अपना लव राशिफल

Love Horoscope 23 August 2023: अरोमालॉजिस्ट अनिल ठक्कर से जानिए कि सभी 12 राशियों की लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Published on: August 23, 2023 6:00 IST
Love Horoscope 23 August 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 23 August 2023

Love Rashifal 23 August 2023: आज का दिन (23 अगस्त) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए देश के जाने-माने अरोमालॉजिस्ट अनिल ठक्कर से।

मेष लव राशिफल

वर्तमान ग्रह स्थिति आपकी शांति की खोज को बिगाड़ सकती है, संभावना है कि यह घटनाएं उत्पन्न कर सकती है जो रिश्ते की गतिकी में बदलाव ला सकती हैं। हालांकि ये अप्रत्याशित हो सकते हैं, ये परिवर्तन एक मजबूत बंधन की दिशा में मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं। परिवर्तन को गले लगाएं। यह छुपे हुए आशीर्वाद की तरह हो सकता है।

वृषभ लव राशिफल

तारों का कहना है कि आप नई जानकारी के प्रति बेतुकी से प्रतिक्रिया देंगे, संभावना है कि आपके बालों को लेकर चिंता का कारण बन सकता है। एक कदम पीछे हटें और चीजों का साक्षात्कार शांति से करें। ध्यान दें, आप और आपका प्रियजन सामंजस्य में हैं, इसलिए सहारा पाने के लिए उस संबंध पर आश्रित हों।

मिथुन लव राशिफल

वर्तमान तारों के तहत, आपको अधिक बोझ महसूस हो सकता है। हालांकि आप अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करते हैं, प्रियजनों के साथ खुली संवाद से राहत मिल सकती है। खुद को व्यक्त करने से दोनों पक्षों को मुस्कानें और स्पष्टता मिल सकती है।

कर्क लव राशिफल

आज के आकाशीय परिवर्तन आपको एक अफवाह से जोड़ सकते हैं। प्रतिक्रिया देने से पहले, इसकी मूल स्थानीयता की पुष्टि करें। निष्कर्षों पर कूदने की बजाय स्पष्टता के लिए संबंधित व्यक्ति से सीधे संलग्न हों।

सिंह लव राशिफल

तारों का संकेत है कि आपके रिश्ते में एक ताजा शुरुआत की संभावना है। चाहे यदि संवाद कठिन रहा हो, अपने भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें। सच्चाई बंधन को मजबूती देती है। ध्यान दें, आपकी परस्पर देखभाल मार्गदर्शन का काम करेगी।

कन्या लव राशिफल

वर्तमान ब्रह्मांडिक परिदृश्य के तहत, अपनी गहरी-सी भावनाओं को नियंत्रित करना चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है। वर्षों से निष्क्रिय रहे भावनाएं सामने आ सकती हैं। अब वे समस्याओं का समाधान करने का क्षण हो सकता है।

तुला लव राशिफल

ग्रहों के परिवर्तन एक रोमांटिक सवेरे की प्रारंभिक घोषणा करते हैं। प्यारी बातों और सैरों से परे, आपके और आपके साथी के बीच एक अविवाद्य बंधन है। इस संबंध को गले लगाएं और खुलकर अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करें।

वृश्चिक लव राशिफल

वर्तमान तारों के तहत, उस तारीख की निमंत्रण को मानने का विचार करें जिसे आपको प्राप्त हो रहा है। आप दोनों को यह अनुभव आंखों खुलने वाला मिल सकता है और गहरे संबंधों की खोज करने की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

धनु लव राशिफल

आज के तारों के तहत, आपकी भावनाओं में उत्तेजना हो सकती है जब आप किसी आकर्षक व्यक्ति से मिलें। भाग्य से वे आपके प्रति भी समान रूप से आकर्षित हो सकते हैं। यह मुलाकात रोचक और मायने रखने वाली हो सकती है।

मकर लव राशिफल

आज की ग्रह स्थिति किसी के साथ तेज रसायनिक रस्म उत्पन्न कर सकती है। यहाँ तक कि तर्क आपका मार्गदर्शन नहीं करेगा। यह एक प्राकृतिक कनेक्शन का पल है। तैयारी संभाव नहीं है, और आपको यह तय करने की आवश्यकता होगी कि आप किसी के साथ घनिष्ठता को गले लगाने का निर्णय लें या इससे दूर हटें।

कुंभ लव राशिफल

कुछ दिन ऐसे होते हैं, जब आपके साथी के कार्यों का आपको कोई प्रभाव नहीं पड़ता, जबकि कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जब वे आपको गहरे रूप से प्रभावित करते हैं। आपकी उच्चतर संवेदनशीलता मजबूत भावनाओं को उत्तेजित कर सकती है। इस समय को साथ में आनंद लें। यह आप दोनों के लिए लाभकारी हो सकता है।

मीन लव राशिफल

आज की ग्रह स्थिति सुझाव देती है कि संवाद में सतर्कता बरतें, क्योंकि चिढ़चिढ़ाहट संबंधों को कठिनाई में डाल सकती है। आमतौर पर से अधिक भावनात्मक महसूस हो रहे हैं। खुद के लिए समय निकालने और प्रिय गतिविधि में शामिल होने का विचार करें।

(लेखक के बारे में: अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Budh Vakri 2023: 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में हो रहे हैं वक्री, इन राशियों के जीवन में आएगा भूचाल, धन-सेहत के मामले में बरतनी होगी सावधानी

Ekadashi Vrat 2023: कब है सावन की आखिरी एकादशी? जानें व्रत की सही डेट, पूजा मुहूर्त, पारण का समय और महत्व

23 August 2023 Ka Panchang: जानिए बुधवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement