Friday, June 14, 2024
Advertisement

Love Horoscope 25 May 2024: लव लाइफ में अच्छे पलों का आनंद लेंगे इन 3 राशियों वाले, आज जीवनसाथी में नजर आएगा सच्चा दोस्त, यहां पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 25 May 2024: आज का दिन (25 मई) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: May 25, 2024 6:00 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope

Love Horoscope 25 May 2024: आज का दिन (25 मई) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष 

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपका प्रियजन आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। वह आपकी भावनाओं का सम्मान करेगा। अगर आप शादीशुदा हैं तो आपका वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा। आपका जीवनसाथी आपकी ताकत बनेगा। अपनों का साथ देने से आपके रिश्ते मधुर और सफल बने रहेंगे। आप अनुकूल विचार-विमर्श करेंगे और अपने व्यवहार में स्पष्टता बनाए रखेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 1

वृषभ 

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। वहीं शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा। हालाँकि जीवनसाथी के साथ कुछ मामलों में मतभेद नहीं होंगे। आपका पारिवारिक जीवन ख़ुशियों और आराम से भरा रहेगा और आप अपनी ख़ुशी दूसरों के साथ साझा करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 3

मिथुन 

शिवजी कहते हैं कि दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य थोड़ा नाजुक रहेगा। इसलिए उनका पूरा ख्याल रखें। आप अपने रिश्तों में प्यार और सम्मान बनाए रखेंगे और अपने प्रियजनों के साथ स्वाभाविक समझ रखेंगे। प्यार और विश्वास से आपके रिश्ते मजबूत होंगे, जिसके सफल परिणाम मिलेंगे। वहीं दूसरी ओर यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपके जीवन में कुछ परेशानियां बढ़ेंगी।

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 5

कर्क 

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपनी लव लाइफ में अच्छे पलों का आनंद उठाएंगे। आप अपने प्रियजनों की बात ध्यान से सुनेंगे और अच्छी सलाह देंगे। आप अपने पार्टनर से नहीं मिल पाएंगे, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए आप उनसे रूबरू होंगे। जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें दांपत्य जीवन में तनाव का सामना करना पड़ेगा।

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 7

सिंह 

गणेशजी कहते हैं कि दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा है। आज आपके जीवनसाथी का मूड अच्छा रहेगा। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपका पार्टनर किसी वजह से आपसे नाराज हो सकता है। लेकिन अपने वादे निभाकर और धैर्य दिखाकर आप अपने पार्टनर का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 9

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों के लिहाज से आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। प्रेम में तकरार रहेगी। रिश्ते में संदेह की गुंजाइश हो सकती है। दांपत्य जीवन में आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आप अपने प्रियजनों की देखभाल करने और अपने रिश्तों का सम्मान करने के लिए समय निकालेंगे। हालाँकि आप उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 11

तुला

गणेशजी कहते हैं कि आपके रोमांटिक प्रयासों के सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। अपने बड़ों का सम्मान करना जरूरी है। परिस्थितियाँ अनुकूल हैं और रिश्ते मजबूत होंगे, जिससे ख़ुशी और आराम मिलेगा। आप प्रियजनों के साथ यादगार यादें बनाएंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपकी भावनाएँ प्रबल होंगी।

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 15

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन सबसे उत्तम रहेगा। हालाँकि, आप अपने प्रियजन से नाराज़ हो सकते हैं या वे आपसे नाराज़ हो सकते हैं। अगर आप शादीशुदा हैं तो आज आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठाने वाले हैं। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ घनिष्ठता बढ़ाएंगे और विश्वास स्थापित करेंगे। विनम्रता अधिक रहेगी और आप बड़ों से सलाह लेंगे। संवेदनशीलता बनाए रखें और अपने परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं।

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 10

धनु

गणेशजी कहते हैं कि आज शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आज आपका जीवनसाथी आपकी पसंदीदा डिश बनाकर आपको खिला सकता है। दिन उन लोगों के लिए भी अच्छा है जो प्रेम जीवन जीते हैं और अपने साथी से मिलना चाहते हैं। आप अपने प्रेम जीवन में सहजता और निरंतरता लाएंगे। अपने विचार आत्मविश्वास के साथ व्यक्त करें और अपने प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएँ।

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 8

मकर

गणेशजी कहते हैं कि लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा। अपने पार्टनर से मिलना पसंद करेंगे, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों के कारण यह संभव नहीं हो पाएगा। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपका जीवनसाथी घरेलू कामों में आपकी मदद करेगा। आप अपने प्रियजनों के साथ सुख-सुविधाएं साझा करेंगे और रिश्तों में विश्वास बढ़ेगा। यादगार पल बनेंगे और आप ईमानदारी बनाए रखेंगे और आपसी विश्वास स्थापित करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 6

कुंभ 

गणेशजी कहते हैं कि जो लोग भागदौड़ भरी जिंदगी जीते हैं उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कोई आपके रिश्ते में बाधा उत्पन्न कर सकता है। शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अपनों की भावनाओं का सम्मान करें, आपके प्रेम संबंध मधुर रहेंगे। मेहमान आ सकते हैं और आप सकारात्मकता को बढ़ावा देने के लिए भावनात्मक प्रयास करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 4

मीन

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम जीवन के लिहाज से दिन कमजोर है। आपके प्रिय को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। इसलिए ऐसी कोई बात न कहें जिससे उनके दिल को ठेस पहुंचे। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। अपने रिश्तों का सम्मान करें और स्पष्टता बनाए रखें। विरोध के बावजूद अपनी मित्रता मधुर बनाए रखें।

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 2

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। इंडिया टीवी एक भी बात की सत्यता का प्रमाण नहीं देता है।)

ये भी पढ़ें-

ज्येष्ठ माह में कभी न करें ये गलतियां, रूठ जाएंगी माता लक्ष्मी, पारिवारिक जीवन हो सकता है अस्थिर

चोटी रखने के ये हैं 5 बड़े फायदे, जानें क्या लिखा है धार्मिक ग्रंथों में

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement