Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope : इस सप्ताह व्यापारियों को इन बातों का रखना होगा खास ध्यान, तभी मिलेगा उचित परिणाम, पढ़ें अपना साप्ताहिक व्यापार राशिफल

Weekly Business Horoscope 16th to 22nd October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: October 17, 2023 7:09 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Business Weekly Horoscope  16th to 22nd October 2023: नया हफ्ता आरंभ हो चुका है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष : मेष साप्ताहिक व्यवसाय राशिफल बताता है कि आपके करियर में महत्वपूर्ण प्रगति होने की संभावना है। आपकी ऊर्जा और उत्साह चरम पर रहेगा और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित रहेंगे।

वृष: वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति और उन्नति के कुछ मौके लेकर आ सकता है। अपनी मजबूत कार्य नीति और बारीकियों पर ध्यान से आप अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं।

मिथुन: यह सप्ताह आपके करियर में वृद्धि और उन्नति के कुछ रोमांचक अवसर लेकर आ सकता है। आप रचनात्मकता और आकर्षण में वृद्धि महसूस कर सकते हैं जो आपको सहकर्मियों और ग्राहकों से समान रूप से जुड़ने में मदद करता है।

कर्क: कर्क साप्ताहिक व्यवसाय राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आपको अपने करियर में कुछ अप्रत्याशित बदलाव या चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, यदि आप उनसे अनुकूलनशीलता और लचीलेपन के साथ संपर्क करते हैं, तो वे अंततः सकारात्मक विकास के अवसर पैदा कर सकते हैं।

सिंह: कार्यस्थल पर अपने कौशल और प्रतिभा को प्रदर्शित करने का यह बेहतरीन समय है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए मान्यता मिल सकती है, जिससे पदोन्नति या नया अवसर मिल सकता है।

कन्या: इस सप्ताह कन्या राशि वालों को कार्यस्थल पर अपने संचार कौशल पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं, इसलिए सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ चीजों को स्पष्ट करना सुनिश्चित करें।

तुला: तुला साप्ताहिक व्यवसाय राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आपका करियर एक रोमांचक मोड़ लेने वाला है!जब अप्रत्याशित समाचार या अवसर आपके सामने आएं,तो उन्हें दोनों हाथों से पकड़ने के लिए तैयार रहें।

वृश्चिक: इस सप्ताह आपके करियर में कुछ अप्रत्याशित मोड़ आ सकते हैं। आपको कुछ आकर्षक व्यावसायिक प्रस्ताव या नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

धनु: इस सप्ताह आपको अपने करियर में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। यह गोचर आपकी परियोजनाओं में अप्रत्याशित बाधाएं या देरी ला सकता है। इससे आप हतोत्साहित न हों और इसके बजाय, विकास के नए समाधान और अवसर खोजने के लिए अपनी रचनात्मकता और समस्या-समाधान कौशल का उपयोग करें।

मकर: यह सप्ताह आपके करियर में कुछ सकारात्मक विकास लेकर आ सकता है। आप अधिक आत्मविश्वासी और प्रेरित महसूस कर सकते हैं, जिससे आपको नई चुनौतियों और अवसरों का सामना करने में मदद मिल सकती है।

कुंभ: इस सप्ताह आपको अपने करियर में कुछ अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि,गोचर के साथ आपको नए अवसर भी मिल सकते हैं जो विकास और सफलता का कारण बन सकते हैं। खुला दिमाग रखें और बदलाव को अपनाएं।

मीन: इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन कुछ आशाजनक अवसर भी मिलेंगे। किसी भी असफलता के बावजूद ध्यान केंद्रित और दृढ़ बने रहना ही कुंजी है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

 सेहत की दृष्टि से सभी 12 राशियों का कैसा बीतेगा यह सप्ताह, पढ़िए अपना साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

 मां अंबे की कृपा से इस हफ्ते इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें अपनी राशि का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement