1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आग से बचाने वाले नायकों से की मुलाकात

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आग से बचाने वाले नायकों से की मुलाकात

न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने सीधे आग से प्रभावित इलाकों का रुख किया और इससे प्रभावित समुदायों से मुलाकात की। 

IANS IANS
Published on: January 08, 2020 19:31 IST
Australia- India TV
Image Source : @RFSCOMMISSIONER TWITTER ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आग से बचाने वाले नायकों से की मुलाकात

सिडनी| न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने सीधे आग से प्रभावित इलाकों का रुख किया और इससे प्रभावित समुदायों से मुलाकात की। इसके अलावा इन दोनों ने रूलर फायर सर्विस कमिश्नर शेन फ्लिट्जसिमोंस से भी मुलाकात की।

फॉक्स न्यूज ने पेन के हवाले से लिखा है, "मैंने और नाथन ने सोचा कि छुट्टी होने के कारण फायर फाइटर्स से मिलने और उनका शुक्रिया अदा करना अच्छा होगा, क्योंकि ये लोग साउदर्न न्यू साउथ वेल्स में शानदार काम कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया में जो हो रहा है, यह उसके बड़े हिस्से का एक छोटा सा भाग है। हमने सोचा कि यह हमारे लिए अहम समय है, जब हम साथ आकर इन लोगों का शुक्रिया अदा कर सकते हैं और जो समुदाय इस मुश्किल समय से गुजरे हैं, उनसे मुलाकात कर सकते हैं।"

इससे पहले, तीसरे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के चार गेंदबाजों ने अपने द्वारा लिए 19 विकेट से एकत्रित 19,000 डालर का दान दिया। लॉयन ने कहा कि यह एक बड़े काम के प्रति छोटा सा योगदान है। लॉयन ने कहा, "इस समय ऑस्ट्रेलिया के असल हीरो फायर फाइटर्स और वॉलेंटियर्स हैं। एक विकेट के लिए 1000 डालर दान देना हमारी तरफ से छोटी मदद है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13