Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स को लग सकता है बड़ा झटका, आईपीएल के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं रबाडा

 रबाडा ने कहा है कि अगर आईपीएल का आगाज पाकिस्तान सीरीज के दौरान होता है तो वह शुरुआती कुछ मैच मिस करेंगे क्योंकि देश के लिए खेलना उनकी प्राथमिकता है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 19, 2021 17:41 IST
Delhi Capitals Kagiso Rabada may miss the opening match of IPL- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Delhi Capitals Kagiso Rabada may miss the opening match of IPL

आईपीएल 2021 की नीलामी हो चुकी है और सभी टीमों ने पैसा खर्च कर अपने मनपसंद खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। अब सिर्फ आईपीएल के शेड्यूल और वेन्यू का इंतजार है। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि आईपीएल 2021 का आगाज अप्रैल के दूसरे हफ्ते से हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा शुरुआती कुछ मैचों में दिल्ली के साथ नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : तीसरे टेस्ट के लिए मोटेरा स्टेडियम पहुंची इंग्लैंड की टीम, स्टुअर्ट ब्रॉड ने शेयर किया शानदार वीडियो

दरअसल, अप्रैल में पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका का दौरा करना है जहां उन्हें तीन वनडे और चार टी20 मैच की सीरीज खेलनी है। रबाडा ने कहा है कि अगर आईपीएल का आगाज पाकिस्तान सीरीज के दौरान होता है तो वह शुरुआती कुछ मैच मिस करेंगे क्योंकि देश के लिए खेलना उनकी प्राथमिकता है।

रबाडा ने iol.co.za कहा “देश पहले आता है और अगर आईपीएल का आयोजन पाकिस्तान सीरीज़ के दौरान होता है तो मैं आईपीएल का एक हफ्ता मिस कर सकता हूं। भारत में दिल्ली मेरा घर रहा है, लेकिन राष्ट्रीय कर्तव्य एक प्राथमिकता है।"

ये भी पढ़ें - विंडीज दौरे के लिए श्रीलंका के गेंदबाजी कोच बने चमिंडा वास

बात नीलामी की करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने इस बार स्टीव स्मिथ के साथ उमेश यादव जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है।

ये भी पढ़ें - अंकिता रैना ने अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब जीता, शीर्ष 100 में जगह बनाना तय

IPL 2021 की नीलामी में दिल्ली द्वारा खरीदे गए खिलाड़ी : स्टीव स्मिथ (2.20 करोड़), उमेश यादव  (1 करोड़), रिपल पटेल (20 लाख), विष्णु विनोद (20 लाख), लुकमान मेरीवाला (20 लाख), एम सिद्दार्थ (20 लाख) , टॉम कुरेन (5.25 करोड़), सैम बिलिंग्स (2 करोड़)।

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम इस प्रकार है : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, ललित यादव, प्रवीण दुबे, कगिसो रबाडा एनरिक नॉर्जे, इशांत शर्मा, आवेश खान, स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, रिपल पटेल, विष्णु विनोद, लुकमान मेरीवाला, एम सिद्दार्थ , टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement