1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की नई निदेशक बनीं पूर्व क्रिकेटर मेलानी जोन्स

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की नई निदेशक बनीं पूर्व क्रिकेटर मेलानी जोन्स

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को पूर्व खिलाड़ी मेलानी जोन्स को अपना नया निदेशक नियुक्त किया है। जोन्स ने 1997 में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम से पदार्पण किया था।

IANS IANS
Published on: November 06, 2019 13:38 IST
cricket australia- India TV
Image Source : GETTY IMAGES क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की नई निदेशक बनीं पूर्व क्रिकेटर मेलानी जोन्स  

मेलबर्न| क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को पूर्व खिलाड़ी मेलानी जोन्स को अपना नया निदेशक नियुक्त किया है। जोन्स ने 1997 में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम से पदार्पण किया था। जोन्स को 2019 में ऑस्ट्रेलिया के सर्वोच्च सम्मान, द मेडल ऑफ द ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया से सम्मानित किया गया है।

जोन्स ने अपनी नियुक्ति पर कहा, "मैं बोर्ड के साथ समाज में क्रिकेट को मजबूत करने के लिए काम करने के लिए उत्साहित हूं। पिछले 18 महीने में जो काम किया गया है मैं उससे बेहद प्रभावित हूं, यह हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण समय था।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन इर्ल एडिंग्स ने जोन्स का बोर्ड पर स्वागत किया है, "जोन्स लंबे समय से क्रिकेट में प्ररेणास्त्रोत रही हैं। बीते दो साल से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बड़े बदलावों से गुजर रही है। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि जोन्स का अनुभव मैदान के अंदर और बाहर टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13