Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके मोहम्मद आमिर के इस फैसले से खुश नहीं थे वकार यूनुस

इंग्लैंड दौरे के लिए भी अंतिम समय में आमिर ने अपना नाम वापस ले लिया था। आमिर पिता बनने वाले थे जिसके कारण उन्होंने यह फैसला लिया लेकिन पिछले सप्ताह ही उन्होंने इंग्लैंड दौरे के लिए खुद उपलब्ध बताया है और कोविड-19 टेस्ट के बाद वह लिमिटेड ओवर के लिए इंग्लैंड जा सकते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2020 13:12 IST
Waqar Younis, Mohammad Amir, England vs Pakistan, Test matches, cricket news, latest updates, Naseem- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mohammad Amir

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने माना की जब तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने महज 27 साल की उम्र में टेस्ट फॉर्मेट को अलविदा कहा था तो उन्हें काफी दुख हुआ था। आमिर ने लिमिटेड ओवर में अपने लंबे करियर और चोट को वजह बताकर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान किया था।

वहीं इंग्लैंड दौरे के लिए भी अंतिम समय में आमिर ने अपना नाम वापस ले लिया था। आमिर पिता बनने वाले थे जिसके कारण उन्होंने यह फैसला लिया लेकिन पिछले सप्ताह ही उन्होंने इंग्लैंड दौरे के लिए खुद उपलब्ध बताया है और कोविड-19 टेस्ट के बाद वह लिमिटेड ओवर के लिए इंग्लैंड जा सकते हैं।

टेस्ट क्रिकेट से आमिर के संन्यास पर यूनुस ने कहा, ''आमिर बहुत ही शानदार गेंदबाज हैं। मैं उस समय काफी दुखी हुआ था जब मुझे पता चला कि आमिर ने टेस्ट से संन्यास ले लिया है। वह पाकिस्तानी टीम के सबसे अहम गेंदबाज थे लेकिन टीम मैनेजमेंट अब इससे आगे निकल चुका है।''

उन्होंने कहा, ''हमारे में समय में वसीम अकरम, मैं और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाज थे। तीनों को एक साथ टीम में जगह मिलना मुश्किल हो जाता था ऐसे में हमारे उपर लगातार दवाब रहता था कि हम अच्छा प्रदर्शन करते रहे ताकि टीम से बाहर नहीं होना पड़े और यही वजह थी कि हम सब निखर कर बाहर आए।''

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर गई है। टीम को पहले टेस्ट सीरीज खेलनी है। उसके बाद टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

हालांकि इससे पहले कुछ खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के कारण उन्हें इस दौरे पर नहीं भेजा गया था लेकिन टेस्ट निगेटिव आने के बाद वह इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement