1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लंका प्रीमियर लीग : पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से

लंका प्रीमियर लीग : पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) का पहला संस्करण 26 नवंबर से शुरू होगा, जिसमें पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से होगा।

IANS IANS
Published on: November 09, 2020 10:42 IST
Lanka Premier League: Colombo Kings face Candy Tuskers in first match- India TV Hindi
Image Source : @LPLT20OFFICIAL Lanka Premier League: Colombo Kings face Candy Tuskers in first match

कोलंबो। लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) का पहला संस्करण 26 नवंबर से शुरू होगा, जिसमें पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स से होगा। इस टूर्नामेंट में तीन अन्य टीमें भी भाग ले रही है, जिसमें गॉल ग्लेडिएटर्स, डांबुला हॉक्स और जाफना स्टेलियंस शामिल है।

23 मैचों की एलपीएल लीग में हर दिन दो मैच खेले जाएंगे। लीग के दो सेमीफाइनल 13 और 14 दिसंबर को जबकि फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा। सभी मैच हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - न्यूजीलैंड दौरे पर अजहर की जगह बाबर आजम को टेस्ट कप्तान बनाया जाना तय

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान में कहा, "उद्घाटन समारोह 3.30 बजे जबकि मैच शाम के 7.30 बजे से शुरू होंगे। 27 नवंबर से चार दिसंबर तक के मैच रात आठ बजे से शुरू होंगे।"

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में कैंडी टस्कर्स के लिए खेलेंगे।

इससे पहले, भारत के मनप्रीत गोनी और मनविंदर बिस्ला को कोलंबो किंग्स ने चुना था, लेकिन दोनों भारतीयों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।

उनके अलावा वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस सहित पांच विदेशी खिलाड़ियों ने भी एलपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड