1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रवि शास्त्री ने बताया T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन का कारण

रवि शास्त्री ने बताया T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन का कारण

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के 42वें मैच में भारत और नामीबिया की भिड़ंत हो रही है जो भारतीय कप्तान विराट कोहली का बतौर T20 कप्तान और रवि शास्ती का बतौर कोच आखिरी मैच है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 08, 2021 19:37 IST
रवि शास्त्री ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY रवि शास्त्री ने बताया T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन का कारण

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 के 42वें मैच में भारत और नामीबिया की भिड़ंत हो रही है जो भारतीय कप्तान विराट कोहली का बतौर T20 कप्तान और रवि शास्ती का बतौर कोच आखिरी मैच है। इस मुकाबले से पहले रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कोच के तौर पर अपना अनुभव साझा किया और साथ ही इस टूर्नामेंट में भारत के लचर प्रदर्शन के पीछे की बड़ी वजह का भी खुलासा किया।

रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर कहा, "मैं कोई बहाना नहीं बनाना चाहता लेकिन खिलाड़ी पिछले 6 महीने से बायो-बबल में जी रहे हैं। वे इंसान हैं, मशीन नहीं। यहां तक कि आईपीएल और T20 वर्ल्ड कप के बीच भी अंतर होना चाहिए था।"

शास्त्री ने सभी क्रिकेट बोर्डों और आईसीसी से भविष्य के कैलेंडर को सही तरीके से बनाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा, “न केवल BCCI बल्कि सभी क्रिकेट बोर्ड और ICC को बायो-बबल को देखते हुए शेड्यूल बनाने के बारे में सोचना होगा। ऐसी भी संभावना है कि खिलाड़ी मानसिक थकान के कारण खेलने से मना कर दें।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15