1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्वकप 2019 में नम्बर चार को लेकर टीम इंडिया के गब्बर ने लगाई दहाड़, बोले 'अब कोई बहस नहीं'

विश्वकप 2019 में नम्बर चार को लेकर टीम इंडिया के गब्बर ने लगाई दहाड़, बोले 'अब कोई बहस नहीं'

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम की घोषणा करते हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि विजय शंकर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 25, 2019 10:30 IST
शिखर धवन- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE शिखर धवन, टीम इंडिया 

मुंबई। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार कहा कि विश्व कप टीम में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने को लेकर कोई बहस नहीं है और इस पर कप्तान तथा कोच फैसला करेंगे। इस क्रम पर बल्लेबाजी को लेकर काफी अटकलें लगा जा रही थी लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम की घोषणा करते हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि विजय शंकर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। टीम के पास हालांकि अन्य विकल्प भी हैं। 

धवन ने कहा, ‘‘अब कोई बहस की बात नहीं है। अब विजय शंकर है। लोकेश राहुल भी है। इस क्रम पर खेलने के लिए वे हैं। कप्तान और कोच जो सोचेंगे हम उसके अनुसार चलेंगे।’’ 
यहां एक समारोह में जीएस काल्टेक्स ने धवन को अपना ब्रांड दूत बनाया। धवन 30 मई से ब्रिटेन में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। 
इंग्लैंड में 2013 और 2017 में हुई चैंपियन्स ट्राफी की टीम के सदस्य रहे धवन ने कहा कि टीम के अधिकांश सदस्य इंग्लैंड में खेले हैं और यह टीम के लिए फायदे की स्थिति होगी। 
बता दें की विश्वकप में भारत का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका से होगा जबकि 16 जून को भारत चित प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से मुकाबला खेलेगा। इस बार विश्वकप 2019 का फॉर्मेट 1992 विश्वकप के आधार पर राउंड रोबिन लीग के फोर्मेट में खेला जाएगा। जिसका फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को होगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X