Sunday, May 12, 2024
Advertisement

World Cup के बीच इस खिलाड़ी ने बढ़ाई रोहित की टेंशन, खराब प्रदर्शन से टीम के लिए बना सिरदर्द!

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया लगातार 6 जीत के साथ सबसे आगे चल रही है। लेकिन इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अभी तक लय में दिखाई नहीं दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: October 30, 2023 9:25 IST
world cup 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY इस खिलाड़ी ने बढ़ाई रोहित की टेंशन!

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में सबसे आगे चल रही है। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में लगातार 6 जीत दर्ज कर चुकी है। उसका सेमीफाइनल में पहुंचा भी लगभग तय है। ऐसे में आने वाले मैच टीम इंडिया के लिए नॉकआउट मुकाबलों की तैयारी के लिए काफी अहम रहने वाले हैं। लेकिन इस टूर्मामेंट में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा है। कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को अभी तक सभी छह मुकाबलों में मौका दे चुके हैं। 

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई रोहित की टेंशन! 

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए अभी तक हर मैच में एक नया हीरो निकलकर आया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली से बल्ले से जमकर रन निकल रहे हैं और बुमराह-शमी गेंदबाजी में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन श्रेयस अय्यर अभी तक अपनी लय में दिखाई नहीं दिए हैं। श्रेयस अय्यर को इस टूर्नामेंट में कप्तान रोहित ने लगातार मौके दिए हैं, लेकिन वह एक भी मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। नॉकआउट मुकाबलों से पहले उनका फॉर्म में आना काफी जरूरी है। 

वर्ल्ड कप 2023 में ऐसा रहा प्रदर्शन 

श्रेयस अय्यर ने अभी तक खेले 6 मैचों में 33.50 की औसत से सिर्फ 134 रन बनाए हैं। वह इस दौरान 1 बार की 50 रन का आंकड़ा पार कर सके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी श्रेयस अय्यर का बल्ला शांत रहा। वह 16 गेंदों पर 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनका ये प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए आने वाले मैचों में एक बड़ी टेंशन साबित हो सकता है। बता दें पिछले साल वनडे में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने ही बनाए थे, लेकिन इस बार वह ऐसा करने में नाकाम रहे हैं।

रोहित-विराट सबसे आगे 

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा सबसे आगे चल रहे हैं। वह 6 मैचों में 66.33 की औसत से 398 रन बना चुके हैं। वहीं, विराट कोहली इस मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 6 मैचों में 88.50 की औसत से 354 रन बनाए हैं। 

ये भी पढ़ें

World Cup 2023 से बाहर हुई ये दो टीमें! जानें क्या सेमीफाइनल में पहुंचा भारत?

धोनी-विराट नहीं कर पाए थे ऐसा, आखिरकार कप्तान के तौर पर रोहित ने 100वें मैच में करके दिखाया ये करिश्मा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement