Thursday, April 18, 2024
Advertisement

IPL 2021 : राजस्थान के खिलाफ मिली हार से निराश दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत, बताया कहां हुई टीम से चूक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश नजर आए और उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी में हमने 10 से 15 रन कम बनाए जिसके कारण हमें हार मिली है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2021 23:43 IST
Delhi vs Rajasthan, IPL 2021, cricket, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rishabh Pant  

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 7वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 3 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश नजर आए और उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी में हमने 10 से 15 रन कम बनाए जिसके कारण हमें हार मिली है।

मैच के बाद पंत ने कहा, ''हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन जिस तरह से हमने शुरुआत की उसका अंत हम अपने मुताबित नहीं कर पाए।''

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : संजू सैमसन ने पकड़ा सीजन-14 का सबसे बेहतरीन कैच, विकेट के पीछे बने 'सुपरमैन'

उन्होंने कहा, ''हालांकि हमने अच्छी गेंदबाजी लेकिन हार जीत खेल का हिस्सा है। इसके अलावा मैच के अंत में ओस ने काफी अंतर पैदा किया। हम मैच में 10 से 15 रन पीछे रह गए जो हमें बल्लेबाजी के दौरान बनाने चाहिए थे।''

आपको बता दें कि इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और पहले मुकाबले में शानदार खेल दिखाने वाले पृथ्वी शॉ (2) और शिखर धवन (9) सस्ते में पवेलियन वापस लौट गए।

हालांकि कप्तान ऋषभ पंत (51) ने जरूर अर्द्धशतकीय पारी खेली लेकिन बावजूद इसके पूरी टीम 20 ओवर में 147 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE | संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, टैलेंट की कमी के बावजूद शिखर धवन ने बिखेरे जलवे

दिल्ली के द्वारा दिए गए 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रहा और वह लगातार अंतराल पर विकेट गंवाते रहे।

हालांकि इस बीच डेविड मिलर (62) ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया लेकिन अंत में क्रिस मॉरिस (36) की तूफानी बल्लेबाजी से राजस्थान रॉयल्स ने 2 गेंद शेष रहते ही 7 विकेट पर 150 रन बना लिए।

राजस्थान रॉयल्स की इस टूर्नामेंट में यह पहली जीत थी जबकि दिल्ली को पहली हार का सामना करना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement