1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : RCB के खिलाफ मिली जीत के बाद बोले केएल राहुल- मेरा फ्रंट से लीड करना जरूरी था

IPL 2021 : RCB के खिलाफ मिली जीत के बाद बोले केएल राहुल- मेरा फ्रंट से लीड करना जरूरी था

आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि उनका फ्रंट से आकर लीड करना जरूरी थी।

Bhasha Bhasha
Published on: May 01, 2021 8:19 IST
IPL 2021 : RCB के खिलाफ मिली...- India TV Hindi
Image Source : PUNJAB KINGS/IPLT20.COM IPL 2021 : RCB के खिलाफ मिली जीत के बाद बोले केएल राहुल- मेरा फ्रंट से लीड करना जरूरी था 

अहमदाबाद| आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि उनका फ्रंट से आकर लीड करना जरूरी थी। पंजाब ने कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बराड़ की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हरा दिया।

राहुल ने मैच के बाद कहा, "ऐसी पिच पर हमे लगा कि एक स्पिनर की जरूरत थी। उन्होंने आकर बैटिंग और बोलिंग के साथ अपना काम किया। मैं जितना क्रिकेट खेला है उसका अनुभव सभी को शेयर करता रहता हं। पिछले चारों मैच मस्ट-विन रहे हैं इसलिए मैंने फ्रंट से आकर लीड की।"

IPL 2021 | वीरेंद्र सहवाग को हुआ मलाल, शॉ की तरह नहीं लगा पाए एक ओवर में 6 चौके

उन्होंने कहा, "गेल के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है पर मैं जानता हूं कि उनका इम्पैक्ट कितना अहम हैं। हमें ऐसे किसी की जरूरत थी। टीम के लिए क्रिस नंबर 3 पर बैटिंग कर रहे हैं दो साल से।" मैच में नाबाद 25 रन बनाने और फिर गेंदबाजी में तीन विकेट लेने वाले पंजाब किंग्स् के हरप्रीत बराड़ को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

बरार ने मैच के बाद कहा, "मैं मोगा से हूं। आज वहां सभी लोग खुश होंगे। उनकी दुआएं हैं कि मैं आज यहां हूं। एक बोलर के पास कम्बैक करने का मौका होता है और मैनें वही किया आज। मेरा आईपीएल का पहला विकेट विराट पाजी का था और वह सबसे बढ़िया विकेट है। ख्वाब जैसा लग रहा है सब। उस समय एक-दो ओवर टाइम दिया, राहुल पाजी ने समझाया कि जैसा खेलता है, वैसा खेल। जब भी पंजाबी मैदान पर उतरता है, सभी को पता चल जाता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker