Thursday, April 25, 2024
Advertisement

PBKS v MI Dream 11 Prediction : केएल राहुल की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream11 टीम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 17वें मुकाबले में शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 23, 2021 10:58 IST
PBKS v MI Dream 11 Prediction : केएल...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV PBKS v MI Dream 11 Prediction : केएल राहुल की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream11 टीम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 17वें मुकाबले में शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना होगा।केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स को इस सीजन अपने पिछले चार मैचों में लगातार तीन हार का का सामना करना पड़ा है जबकि मुंबई 3 मैचों में 2 जीत हासिल कर चुकी है। ऐसे में ये मुकाबला पंजाब के लिए मुश्किल चुनौती साबित हो सकता है। 

इस मैच में दुनिया के कुछ बेहतरीन क्रिकेटर खेलते नजर आएंगे जिनको आप अपनी Dream11 टीम में जरुर शामिल करना चाहेंगे। इस मुकाबले को ध्यान में रखते हुए Dream 11 टीम की बात करें तो मुंबई के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा और पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को आप किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहेंगे।

आइए जानते  PBKS vs MI मुकाबले में क्या हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

विकेटकीपर (केएल राहुल, ईशान किशन)

पंजाब किंग्स की ओर से सिर्फ कप्तान केएल राहुल ही लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर पा रहे हैं। ऐसे में राहुल को Dream 11 टीम से बाहर करने की सोचना नुकसानदायक साबित हो सकता है। वहीं, मुंबई के विकेटकीपर ईशान किशन कभी भी कमाल दिखा सकते हैं।

बल्लेबाज (रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या)

इस मुकाबले की Dream 11 टीम में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार बतौर बल्लेबाज पहली पसंद होने चाहिए। इन दोनों के अलावा हार्दिक पांड्या को भी शामिल किया जा सकता है। पंजाब के सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल को चुनना एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

ऑलराउंडर (दीपक हुड्डा)

ऑलराउंडर के तौर पर पंजाब के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा को इस मुकाबले की Dream 11 में शामिल किया गया है। दीपक गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करने का माद्दा रखते हैं और इस सीजन एक अर्धशतक जड़ चुके हैं।

गेंदबाज (ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह)

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले इस मुकाबले में सभी की नजरें रोहित के गेंदबाजों पर टिकी होंगी। मुंबई के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को Dream 11 में जगह देनी ही पड़ेगी जबकि पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप को छोड़ना घाटे का सौदा साबित हो सकता है। वहीं, बतौर स्पिनर राहुल चाहर भी एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

PBKS v MI Dream 11 टीम :   केएल राहुल (कप्तान), इशान किशन, रोहित शर्मा (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement