1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RR vs PBKS : पंजाब की जर्सी में दिखी पुरानी आरसीबी की झलका, युजवेंद्र चहल ने गेल-राहुल को किया ट्रोल

RR vs PBKS : पंजाब की जर्सी में दिखी पुरानी आरसीबी की झलका, युजवेंद्र चहल ने गेल-राहुल को किया ट्रोल

युजवेंद्र चहल ने केएल राहुल और क्रिस गेल की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा आरसीबी में आपका स्वागत है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 22:59 IST
Yuzvendra Chahal Troll KL Rahul Chris Gayle Punjab Kings New Jersey - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YUZVENDRACHAHAL Yuzvendra Chahal Troll KL Rahul Chris Gayle Punjab Kings New Jersey 

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का चौथा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस रंगारंग लीग में अपनी किसमत बदलने के लिए पंजाब की टीम अपने नए नाम और नई जर्सी के साथ उतरी है। पंजाब की किसमत इससे बदले या ना बदले लेकिन उनकी नई जर्सी जरूर सूर्खियां बटौर रही है। जी हां, पंजाब की यह जर्सी आरसीबी की पूरानी जर्सी से मिलती-जूलती दिखाई दे रही है। इस वजह से आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने केएल राहुल और क्रिस गेल से ट्विटर पर मजे भी लिए।

RR vs PBKS : कैसे तेवतिया की बाउंड्री लाइन पर जबरदस्त कैच के कारण शतक से चूके राहुल, देखें Video

युजवेंद्र चहल ने केएल राहुल और क्रिस गेल की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा आरसीबी में आपका स्वागत है।

बात मुकाबले की करें तो कप्तान लोकेश राहुल और दीपक हुड्डा के तूफानी अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट पर 221 रन बनाए। राहुल ने 50 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 91 रन की पारी खेलने के अलावा हुड्डा (28 गेंद में 64 रन, छह छक्के, चार चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 105 रन की तेजतर्रार साझेदारी की। राहुल ने क्रिस गेल (40) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी। राहुल और हुड्डा की पारियों की बदौलत पंजाब की टीम अंतिम आठ ओवर में 116 रन जोड़ने में सफल रही। 

RR vs PBKS : डेब्यू मैच में धाकड़ कैच लेकर चेतन ने किया सभी को हैरान, Video आया सामने

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसके बाद आईपीएल में पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (31 रन पर तीन विकेट) ने तीसरे ओवर में ही मयंक अग्रवाल (14) को विकेटकीपर कप्तान के हाथों कैच करा दिया। राहुल ने आईपीएल खिलाड़ी नीलामी में सबसे महंगे बिके तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस (41 रन पर दो विकेट) का स्वागत पहली गेंद पर चौके के साथ किया। गेल ने भी सतर्क शुरुआत के बाद मुस्ताफिजुर रहमान और मौरिस पर चौके जड़े। पंजाब की टीम ने पावर प्ले में एक विकेट पर 46 रन बनाए। 

राहुल हालांकि 15 रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब श्रेयस गोपाल की गेंद पर बेन स्टोक्स ने लांग आफ पर उनका कैच टपका दिया और गेंद चार रन के लिए चली गई। गेल ने भी इस ओवर में चौका जड़ा। राहुल ने इसके बाद स्टोक्स की पहली गेंद पर चौका मारा जबकि गेल ने इसी ओवर में पारी का पहला छक्का जड़ा। गेल ने राहुल तेवतिया पर भी चौका और छक्का जड़ा लेकिन रियान पराग की गेंद पर लांग आन पर स्टोक्स को कैच दे बैठे। राहुल ने तेवतिया और फिर शिवम दुबे पर छक्के के साथ 30 गेंद में अर्धशतक पूरा किया।

RR vs PBKS : दीपक हुड्डा ने 20 गेंदों पर जड़ा तूफानी अर्धशतक, लाजवाब छक्के लगाकर जीता सभी का दिल

हुड्डा ने इसके बाद तूफानी तेवर दिखाए। उन्होंने दुबे पर दो छक्के जड़ने के बाद गोपाल के ओवर में तीन छक्के मारकर 14वें ओवर में टीम का स्कोर 150 के पार पहुंचाया। हुड्डा ने मौरिस पर छक्के और फिर एक रन के साथ सिर्फ 20 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। हुड्डा ने इसके बाद सकारिया पर भी लगातार तीन चौके मारे। राहुल ने 18वें ओवर में मौरिस पर दो छक्कों के साथ टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया। 

मौरिस के इसी ओवर में हालांकि हुड्डा गेंद को हवा में लहराकर पराग को कैच दे बैठे जबकि सकारिया ने पहली ही गेंद पर निकोलस पूरण का शानदार कैच लपका। राहुल ने सकारिया के पारी के अंतिम ओवर की पहली गेंद पर चौका जड़ा लेकिन अगली गेंद जब छक्के के लिए जा रही थी तो तेवतिया ने शानदार कैच लपककर उनकी पारी का अंत किया। 

Write a comment

Social Tracker