Saturday, May 18, 2024
Advertisement

GT vs MI Dream11 prediction : ये टीम आपको बना सकती है चैंपियन, जानिए कप्तान और उपकप्तान

आज टेबल टॉपर और सबसे नीचे की टीम के बीच मुकाबला है। गुजरात टाइटंस इस साल अभी तक दस मुकाबले खेल चुकी है, इसमें से टीम ने आठ मैचों में जीत दर्ज की है। 

Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 06, 2022 9:55 IST
Rohit Sharma-Ishan Kishan- India TV Hindi
Image Source : PTI Rohit Sharma-Ishan Kishan

Highlights

  • आईपीएल 2022 में आज खेला जाएगा मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मैच
  • आज जीतते ही आधिकारिक रूप से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी गुजरात
  • मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक खेले गए नौ मैचों में से एक ही मैच जीत पाई है

GT vs MI Dream11 Prediction : Gujarat Titans vs Mumbai Indians Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, Tata IPL 2022

आईपीएल 2022 में आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होना है। गुजरात टाइटंस की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर चल रही है और उसका प्लेऑफ में जाना करीब करीब पक्का है। वहीं पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए ये आईपीएल कुछ खास नहीं रहा है। टीम इस वक्त दसवें नंबर पर हैं और इसके प्लेऑफ में जाने की कोई संभावना नहीं है। आज टेबल टॉपर और सबसे नीचे की टीम के बीच मुकाबला है। गुजरात टाइटंस इस साल अभी तक दस मुकाबले खेल चुकी है, इसमें से टीम ने आठ मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं मुंबई इंडियंस दस मुकाबले खेल चुकी है और एक ही मैच में टीम को जीत मिली है। आज का मैच अगर गुजरात टाइटंस की टीम जीतती है तो वो आधिकारिक रूप से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। 

मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस मैच में ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : रिद्धिमान साहा, ईशान किशन
बल्लेबाज : सूर्य कुमारी यादव, रोहित शर्मा, शुबमन गिल, तिलक वर्मा
आलराउंडर : हार्दिक पांड्या, डेनियल्स सैम्स
गेंदबाज : मोहम्मद शमी, राशिद खान, जसप्रीत ​बुमराह

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के मैच में किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान
आज के मैच में आप रोहित शर्मा को कप्तान बना सकते हैं। हिटमैन रोहित शर्मा के बल्ले से अभी तक कोई खास रन नहीं आए हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि आज उनका बल्ला चलेगा। वैसे भी मुंबई इंडियंस की टीम अब सम्मान के लिए खेल रही है, उनका तो टूर्नामेंट एक तरह से खत्म ही हो गया है। हो सकता है कि अब रोहित शर्मा का बल्ला चल जाए।  वहीं आप बतौर उपकप्तान राशिद खान को अपनी टीम में ले सकते हैं, वे गेंद और बल्ले दोनों से टीम की जीत में योगदान दे रहे हैं, यानी वे प्वाइंट्स भी दिलाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement