Friday, March 29, 2024
Advertisement

लियोनेल मेसी ने प्लान्ड कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार

स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से अलग होने की खबरों के बीच स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी ने फैसला किया है कि वह प्लान्ड कोरोनावायरस टेस्ट के लिए क्लब के ट्रेनिंग ग्राउंड पर नहीं जाएंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 30, 2020 15:08 IST
लियोनेल मेसी ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES लियोनेल मेसी ने प्लान्ड कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार

मेड्रिड| स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से अलग होने की खबरों के बीच स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी ने फैसला किया है कि वह प्लान्ड कोरोनावायरस टेस्ट के लिए क्लब के ट्रेनिंग ग्राउंड पर नहीं जाएंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी और बार्सिलोना के बाकी टीम का रविवार को कोविड-19 टेस्ट होना था। इसके बाद टीम को अपने नए कोच रोनाल्ड कोएमैन के साथ प्री सीजन के लिए सोमवार को ट्रेनिंग के लिए मैदान पर लौटना था।

बार्सिलोना के करीबी रेडियो स्टेशन आरएसी1 ने खबर दी है कि मेसी ट्रेनिंग मैदान पर नहीं जाएंगे क्योंकि उनका मानना है कि वह 25 अगस्त को ही क्लब को बता चुके हैं कि अब वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। वह बिना ट्रांसफर फीस के ही कैम्प नाउ छोड़ सकते हैं।

क्लब का कहना है कि मेसी को 2020 में सीजन के अंत में आमतौर पर 10 जून तक क्लब छोड़ने की अपनी इच्छा के बारे में बताना था और अब उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है। हालांकि दिग्गज स्ट्राइकर के कैम्प का कहना है कि कोरोनावायरस की वजह से प्रतियोगिता स्थगित होने के कारण 14 अगस्त तक बार्सिलोना का सीजन खत्म नहीं हुआ था।

KKR के पूर्व कोच का खुलासा, सौरव गांगुली नहीं थे T20 फॉर्मेट के खिलाड़ी

मेसी ने 2017 में बार्सिलोना के साथ चार साल का करार किया था और वह 10 जून तक फ्री ट्रांसफर पर क्लब को छोड़ सकते थे। मेसी 10 जून तक क्लब छोड़ने की अपनी इच्छा के बारे में बताना था और अब उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है।

बार्सिलोना मेसी को छोड़ने को तैयार नहीं है और फ्री ट्रांसफर पर तो बिल्कुल भी नहीं। मेस्सी का करार जून 2021 तक का है, जिसमें 83 करोड़ डॉलर का बिक्री का प्रावधान है। वह दो दशक से क्लब के साथ हैं और क्लब को अब तक तीन दर्जन खिताब दिला चुके हैं।

IPL 2020 : विराट कोहली ने कबूला, 5 महीने बाद बल्ला पकड़ते हुए लग रहा था डर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement