Friday, April 26, 2024
Advertisement

रीयाल मैड्रिड का दमदार प्रदर्शन जारी, मालोर्का को दी 6-1 से शिकस्त

यह रीयाल मैड्रिड की सभी प्रतियोगिताओं में लगातार पांचवीं और ला लिगा में लगातार चौथी जीत है। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: September 23, 2021 10:59 IST
Real Madrid, Mallorca, Sports, Football - India TV Hindi
Image Source : GETTY Real Madrid vs Mallorca

मार्को एसेनसियो की हैट्रिक और करीम बेंजेमा के दो गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखते हुए स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में मालोर्का को 6-1 से करारी शिकस्त दी। यह रीयाल मैड्रिड की सभी प्रतियोगिताओं में लगातार पांचवीं और ला लिगा में लगातार चौथी जीत है। 

इससे उसके छह मैचों में 16 अंक हो गये हैं और वह मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड से दो अंक आगे शीर्ष पर है। बेंजेमा और विनिसियस जूनियर ने अभी तक रीयाल की जीत में अहम भूमिका निभायी थी। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : मुश्किल में फंस सकते हैं पंजाब किंग्स के दीपक हुडा, BCCI की एंटी करप्शन यूनिट की नजर में आया यह खिलाड़ी

बेंजेमा ने तीसरे और 78वें मिनट में गोल करके लीग में वर्तमान सत्र में अपने कुल गोल की संख्या आठ पर पहुंचायी। एसेनसियो ने 24वें, 29वें और 55वें मिनट में गोल किये। 

इस्को 84वें मिनट में टीम की तरफ से छठा गोल दागा। मालोर्का के लिये एकमात्र गोल दक्षिण कोरिया के ली कांग इन ने 25वें मिनट में किया। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स के कोच ने बताया, कहां हूई मैच में टीम से चूक

अन्य मैचों में सेविला ने पहले 22 मिनट के अंदर तीन गोल करके वेलेंसिया को 3-1 से हराया जबकि विल्लारीयाल ने एल्ची को 4-1 से हराकर सत्र की अपनी पहली जीत दर्ज की। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement