Saturday, May 11, 2024
Advertisement

लॉन्च से पहले Nothing Phone 2 की कीमत का हुआ खुलासा, रैम-स्टोरेज डिटेल भी हुई लीक

Nothing Phon 2 का नथिंग फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नथिंग फोन 2 जुलाई के दूसरे सप्ताह में लॉन्च होगा। इस बार यूजर्स को इसमें प्रीमियम क्लास फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने इस Nothing Phone 2 के चिपसेट में बड़ा चेंज किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 25, 2023 9:45 IST
Nothing Phone 2, nothing phone 2 design, nothing phone 2 expected price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग ने इस स्मार्टफोन को कई बड़े बदलाव के साथ तैयार किया है जिसके बाद फैंस को इसमें तगड़े फीचर्स मिलने वाले है।

Nothing Phone 2 का नथिंग लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 11 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी इसे वर्चुअल इवेंट में लॉन्च करेगी।  Nothing Phone 2 के लॉन्च होने को अभी थोड़ा वक्त जरूर है लेकिन सोशल मीडिया में इसको लेकर काफी हो हल्ला मचा हुआ है। नथिंग फोन 1 की धमाकेदार सक्सेस के बाद फैंस इसके मिलने वाले फीचर्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फैंस एक्साइटमेंट के साथ Nothing Phone 2 के लुक और डिजाइन का इंतजार कर रहे हैं। 

Nothing Phone 2 को लेकर अभी तक जितनी भी लीक्स सामने आई उनमें उसके फीचर्स की बात की गई लेकिन अब इस स्मार्टफोन को लेकर जो लेटेस्ट लीक सामने आई है उसमें इसकी प्राइस रेंज का भी खुलासा हो गया है। जी हां लॉन्च से पहले ही Nothing Phone 2 की प्राइस डिटेल लीक हो चुकी है। 

Nothing Phone 2 की कीमत

Nothing Phone 2 को कंपनी दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही ग्राहकों को इसमें दो कलर वेरिएं का भी ऑप्शन होगा। Nothing Phone 2 का बेस मॉडल 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है जिसकी कीमत €729 (65,600 रुपये)  हो सकती है। 

Nothing Phone 2 का सेकंड वेरिएंट जो टॉप मॉडल होगा उसमें यूजर्स को 512GB की स्टोरेज मिल सकती है। इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को €849 ( 76,400 रुपये के आसपास) खर्च करने पड़ सकते हैं। आपको बता दें कि Nothing Phone 2 की यह कीमत यूरोपियन देश के लिए हो सकती है। भारत में इसकी कीमत में कुछ बदलाव हो सकता है। 

दो कलर ऑप्शन में आएगा Nothing Phone 2

स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस बार Nothing Phone 2 में चिपसेट को अपग्रेड किया है। इस वजह से यह स्मार्टफोन Nothing Phone 1 की तुलना में ग्राहकों को थोड़ा महंगा मिल सकता है। कंपनी इसे white और black दो कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Z Flip 5 अगले महीने होगा लॉन्च, कीमत और स्पेक्स को लेकर हुआ नया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement