Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बीजेपी पार्षद के भाई और पुलिसकर्मी के बीच हुई मारपीट, VIDEO सामने आने के बाद TSI और कांस्टेबल सस्पेंड; 7 पर केस

मामले में पुलिस का कहना है कि टीएसआई रणधीर सिंह और कांस्टेबल रोहवाश कार में थे। चौधरी मोड़ के पास एक कार उनके आगे आकर रूकी और उसमें से उतरे एक शख्स ने कांस्टेबल के साथ मारपीट की।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 31, 2023 14:32 IST
मारपीट का वीडियो आया सामने- India TV Hindi
मारपीट का वीडियो आया सामने

गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी पार्षद और पूर्व कार्यकारिणी उपाध्यक्ष के इंजीनियर भाई से सिग्नल पर हुई मारपीट मामले में पुलिस की शिकायत पर पार्षद समेत 7 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं, एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने जानकारी दी कि प्राथमिक जांच के बाद टीएसआई और कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है। दोनों की विभागीय जांच भी की जा रही है। 16 जुलाई की रात हुई इस घटना में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। हालांकि, इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो और सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद अब इस मामले में कार्रवाई हुई है। शनिवार शाम को केस दर्ज किया गया।

पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने का वीडियो 

पुलिस के मुताबिक, पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने का वीडियो वायरल हुआ था। इसी आधार पर कोटगांव से बीजेपी पार्षद और पूर्व कार्यकारिणी उपाध्यक्ष अभिषेक चौधरी, उसके भाई अर्पित चौधरी, चिराग चौधरी, नीरज चौधरी, निशांत चौधरी, चंद्रपाल चौधरी और अभिषेक चौधरी के साथियों पर केस दर्ज किया गया है।

शख्स ने कांस्टेबल के साथ की मारपीट

यह घटना 16-17 जुलाई की रात करीब 1 बजे की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि टीएसआई रणधीर सिंह और कांस्टेबल रोहवाश कार में थे। चौधरी मोड़ के पास एक कार उनके आगे आकर रूकी और उसमें से उतरे एक शख्स ने कांस्टेबल के साथ मारपीट की। इस दौरान मौके पर पहुंची थाने की पुलिस के साथ भी अभद्रता की गई। टीएसआई रणधीर का कहना है कि आगे चल रही कार में सवार युवक नशे में थे। दूसरी तरफ पार्षद अभिषेक चौधरी ने पुलिसकर्मियों पर नशे में होने का आरोप लगाया है। इस मामले में कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिनमें कांस्टेबल रोहताश के नशे में होने की बात की जा रही है।

क्या है पार्षद पक्ष का आरोप?

वहीं, पार्षद पक्ष का कहना है कि उसका भाई आगरा की कंपनी में आर्किटेक्ट है। वह रात में करीब 1 बजे घर लौट रहा था। रेड लाइट पर कार रुकी, तो पुलिसकर्मी जबरन हूटर बजा रहे थे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की। उन्होंने कार पर डंडा भी मारा। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने ड्रिंक की हुई थी और कार में तेज आवाज में गाने बजा रखे थे। पार्षद का आरोप है कि उनके भाई को पुलिस ने सड़क पर बेरहमी से पीटा। फिलहाल इस मामले में दोनो पुलिस्कर्मियो को सस्पेंड कर दिया गया है। दोनो की विभागीय जांच भी की जा रही है।

- जुबैर अख्तर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement