Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video: वायरल हुई बंदरों की झप्पी, देखकर कहेंगे: इस वक्त इसकी सबसे ज्यादा जरूरत

कोरोना काल में एक जादू की झप्पी, सकून भरे कंधे की जरूरत हर किसी को है। लेकिन ये जादू की झप्पी किसी को नसीब नहीं हो रही है। बंदरों का ये वीडियो देखकर पता चल जाएगा। 

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 06, 2021 12:28 IST
Monkey hug viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AFAF66551 Monkey hug viral video

जादू की झप्पी वो चीज हैं जो अच्छे से अच्छे मर्ज को भी कम कर देती है। दुख हो या सुख, अपनो के गले मिलकर अजीब सा सकून मिलता है। मेडिकल साइंस में भी गले मिलने के फायदे बताए गए हैं। ऐसे में जानवर भी गम और खुशी बांटने के लिए जादू की इस झप्पी का इस्तेमाल करें तो ज्यादा नहीं होगा। जी हां बंदरों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगो को भावुक कर रहा है। 

इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है - कभी कभी आपको सिर्फ एक हग की जरूरत होती है। 

इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बंदर एक दूसरे के पास आते हैं। छोटा  बंदर जाने क्या कहता है औऱ तेजी से बड़े बंदर के गले लग जाता है। दोनों कुछ वक्त तक बिना कहे एक दूसरे के गले से लगे रहते हैं। वीडियो देखकर लग रहा है मानों छोटा बंदर तकलीफ में है और बड़े बंदर से सांत्वना चाह रहा है और बड़ा बंदर भी उसे गले लगाकर धीरज दे रहा है औऱ उसका दुख बांट रहा है।

इस वीडियो को आजकल के हालात में देखें तो आप यही कहेंगे कि इस वक्त कोरोना महामारी में अपनों से बिछड़ रहे इंसानों को भी सबसे ज्यादा इसी जादू की झप्पी की जरूरत है लेकिन अफसोस, आप इस संकट की घड़ी में अपनों के गले भी नहीं लग सकते। 

इस वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं औऱ तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लोग बता रहे हैं कि संकट हो या खुशी, एक जादू की झप्पी सौ रोगों की दवा है। इसलिए इंसान को भावुक होना चाहिए और जरूरत के वक्त अपने हो या पराए सबकी मदद करनी चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement