Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Video: प्रचण्ड ठंड पर शख्स ने लिखा पैरोडी गीत, लोगों ने किया विरोध तो शख्स दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर एक शख्स का पैरोडी गाती खूब वायरल हो रहा है जो उसने बढ़ते ठंड को ध्यान में रखते हुए लिखा है। इस गीत को सुनने के बाद कुछ लोगों ने विरोध में कमेंट्स भी किए हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 02, 2024 11:17 IST
शख्स ने लिखा पैरोडी गीत- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने लिखा पैरोडी गीत

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी होने के बाद मैदानी इलाकों में भी ठंड काफी बढ़ गई है। इस ठंड के साथ ही साथ कोहरा और धुंध भी काफी बढ़ गया है। देश में बढ़ती ठंड का उदाहरण सोशल मीडिया  पर देखने को भी मिल रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शख्स ने बस अपने सिर पर पानी छिड़कर स्नान कर लिया था। उसके बाद अब एक और वीडियो आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ठंड पर लिख दिया गीत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स गीत गाते हुए नजर आ रहा है। यह गीत उस शख्स ने 'आरंभ है प्रचंड' की धुन पर बनाया है। शख्स अपनी इस गीत में बता रहा है कि ठंड काफी बढ़ गई है इसलिए आप अपने बिस्तरों में ही रहें। इसके आगे वह बता रहा है कि अगर आप नहा नहीं सकते हैं तो बस अपने सिर को गिला कर लीजिए। इस तरह उसने धुन पर एक गीत बनाया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस गीत को इंस्टाग्राम पर kavishekhartripathii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

यहां सुने पैरोडी गीत

कुछ लोगों ने किया विरोध

इस गीत को सुनने के बाद कुछ लोगों ने कमेंट्स में इसका विरोध किया। एक यूजर ने लिखा- भाई हाथ जोड़ के कह रहे हैं, ये वीडियो दोबारा मत बना देना, ये हमारे धर्म का विरोध है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हम रोज नहाते हैं और रोज हनुमान चालिसा पढ़ते हैं। हमें बहुत खुशी मिलती है मन शांत रहता है।

शख्स ने दिया जवाब

कमेंट में विरोध देखने के बाद शख्स ने अपना जवाब दिया है। उसने लिखा, 'पीयूष मिश्रा जी के गाने की धुन पर यह एक पैरोडी गीत है। इसमें किसी भी ऐसे विषय को नहीं लिया है जिसका तुम विरोध कर सको। धार्मिक रूप से कोई नुकसान पहुंचाने वाला यह गीत नहीं है। यह सिर्फ हास्य विनोद को ध्यान में रखते हुए गाया गया एक पैरोडी गीत है बस।'

ये भी पढ़ें-

Airport पर शख्स ने कोल्ड ड्रिंक के साथ लिया राजमा-चावल, Bill ने उड़ा दिए होश

साली सरहज के साथ नया साल मनाने के लिए शख्स ने मांगी छुट्टी, Letter सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement